जब फिल्म के प्रमोशन में लारा दत्ता संग हुई छेड़छाड़, एक्ट्रेस के इस कदम ने उड़ा दिए अक्षय कुमार के भी होश

लारा दत्ता ने अपनी अदाकारी का कमाल तो हमेशा दिखाया है. हालांकि, वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग सीरीज 'रणनीति' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी दौरान उन्होंने अपने साथ छेड़छाड़ का वाकया सुनाया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 26, 2024, 06:25 PM IST
    • लारा ने की थी शख्स की पिटाई
    • अक्षय को संभाली पड़ी थी बात
जब फिल्म के प्रमोशन में लारा दत्ता संग हुई छेड़छाड़, एक्ट्रेस के इस कदम ने उड़ा दिए अक्षय कुमार के भी होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Lara Dutta) इन दिनों अपनी अगली वेब सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में एक्ट्रेस इस सीरीज के साथ-साथ अपने अनुभवों को लेकर भी कई खुलासे कर रही हैं. अब लारा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का खुलासा किया है. उन्होंने बताया यह उनके साथ तब हुआ जब वह अपनी पहली फिल्म 'अंदाज' के एक म्यूजिक लॉन्च इवेंट के लिए दिल्ली गई थीं. एक्ट्रेस का कहना है कि इस दौरान उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार भी मौजूद थे.

भीड़ में शख्स ने की बदतमीजी

लारा ने बताया कि यह पहली बार था जब वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थीं. इस खास मौके के लिए उन्होंने साड़ी पहनी थी. वहीं, तीनों कलाकारों को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. लारा ने बताया कि तभी भीड़ में से किसी ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कमर पर चुटकी काटी. लारा ने कहा कि इस दौरान उन्होंने भी उसी चुटकी मारने वाले हाथ को पकड़ लिया और जोर से खींच दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने उस हाथ को खींचा को भीड़ में से एक आदमी बाहर की ओर खिंच आया.

अक्षय ने एक्ट्रेस को संभाला

लारा ने कहा, 'वह शख्स जमीन पर गिर पड़ा और मैंने उसे पीटना शुरू कर दिया. मैं साड़ी में थी और मैंने उसकी जमकर पिटाई की. अक्षय यह सब देख परेशान हो गए. उन्होंने मुझे अपनी ओर खींचा और कहा कि आप कर रही हैं? आप ऐसा नहीं कर सकतीं, आप एक एक्ट्रेस हैं.'

इन फिल्मों में दिखेंगी लारा दत्ता

दूसरी ओर लारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वेब सीरीज 'रणनीति' के बाद एक्ट्रेस को अक्षय कुमार की फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' में भी देखा जाने वाला है. इसके अलावा उनके पास 'सूर्यास्त' और 'रामायण' जैसे प्रोजेक्ट्स भी पाइपलाइन में हैं.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने मिटा दी शादी की निशानी, वेडिंग ड्रेस का किया ऐसा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़