Anupamaa Upcoming Twist: आध्या की नफरत करेगी हद पार, डिंपी लेगी बड़ा फैसला

Anupamaa Upcoming Twist: अनुपमा सीरियल में इन दिनों कई ट्विस्ट एक साथ देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिल रहा है कि आध्या की नफरत अनुपमा के लिए बढ़ रही है वहीं डिंपी बढ़ा फैसला लेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2024, 04:53 PM IST
  • आध्या की बढ़ेगी नफरत
  • डिंपी लेगी बड़ा फैसला
Anupamaa Upcoming Twist: आध्या की नफरत करेगी हद पार, डिंपी लेगी बड़ा फैसला

नई दिल्ली:  स्टार प्लस के पॉपुलर सीरयल अनुपमा में इन दिनों आध्या और अनुपमा का रिश्ता दिखाया जा रहा है. शो के इन्ही ट्विस्ट और टर्न्स के अनुसार शो टीआरपी की रेस में नंबर 1 पर बना हुआ है. अनुपमा अनुज के घर पर बेटी का ख्याल कर रही है. अनुपमा ने अपने कॉम्पटिशन को रिस्क में डालते हुए श्रुति की सेहत का भी ध्यान रख रही है. 

हद पार करेगी आध्या 
आध्या अपनी मां अनुपमा से बदतमीजी से बात कर रही होगी तभी अनुज वहां आ जाएगा. वह उसे समझेगा कि जब वह बेहोश होती है तब अनुपमा ही उसका ख्याल रखती है. आध्या बोलेगी कि कोई एहसान नहीं कर रही, आज मेरी जो कंडीशन हैं इन्ही की वजह से है. रात के समय अनुज और अनुपमा बात कर रहे होंगे आध्या वो बाते सुन लेगी आध्या जाकर बोलेगी कि आप जिस काम के लिए आई है उसी काम पर फोकस करें. 

मां को हराने के लिए करेगी ये काम 
आध्या अपनी मां को हराने के लिए लीला बा द्वारा दी हुई डायरी फाड़ देगी. क्योंकि आध्या को लगता है कि अगर अनुपमा ये कॉम्पटिशन जीत गई तो अमेरिका में ही रह जाएगी. हार गई तो वापस इंडिया जाएगी. वहीं दूसरी तरफ शाह हाउस टीटू बच्चों के करीब आ रहा है. इसी वजह से वनराज की टेंशन बढ़ रही है. उसे लगता है कि बुढ़ापे में वह अकेला रह जाएगा. बेटा छिन गया है पोता भी छिन जाएगा. 

डिंपी लेगी फैसला 
शाह निवास में लीला खुश है कि डिंपी की शादी हो रही है, लेकिन वो चाहती है कि पहले टीटू के घर खानदान के बारे में सब पता चल जाए. वह नहीं चाहती है कि डिंपी को फिर से तकलीफ हो, डिंपी भी इस बात के लिए मान जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Rakesh Bedi के बाद अब उनकी पत्नी के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, चोरी हुए लाखों रूपए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़