Video: अमिताभ बच्चन से तुलना करके बुरा फंसी कंगना रनौत, चुनाव प्रचार का वीडियो वायरल

Kangana Ranaut: कंगना रनौत इन दिनों फिल्मी पर्दे से दूर चुनावी मैदान में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लोक सभा चुनाव में अपना सिक्का आजमाने जा रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन के लिए कुछ ऐसा कह दिया है जिस कारण उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 5, 2024, 09:20 PM IST
    • अमिताभ बच्चन से कंगना ने की खुदकी तुलना
    • नेटीजेंस से सोशल मीडिया पर किया जमकर ट्रोल
Video: अमिताभ बच्चन से तुलना करके बुरा फंसी कंगना रनौत, चुनाव प्रचार का वीडियो वायरल

नई दिल्ली: Kangana Ranaut: कंगना रनौत की गिनती उन कलाकारों में होती है जो हमेशा ही अपने काम या स्टेटमेंट को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. एक्ट्रेस इस बार फिल्म का सेट छोड़ चुनावी मैदान में अपना हाथ आजमा रही हैं. एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा प्रत्याशी बनाई गईं हैं और  इन दिनों जमकर कैंपेन कर रही हैं. उनके भाषण लगातार चर्चा में हैं. हाल ही मंडी में एक भाषण के दौरान कंगना रनौत ने अपनी तुलना सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से कर दी. एक्ट्रेस के भाषण का वीडियो देख कई यूजर्स उनकी खिंचाई कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन से एक्ट्रेस ने की अपनी तुलना 

वीडियो में कंगना रनौत कह रही हैं, 'सारा देश परेशान है, कि वो कंगना, चाहे राजस्थान चली जाऊं, चाहे मैं पश्चिम बंगाल चली जाऊं, चाहे मैं दिल्ली चली जाऊं, चाहे मैं मणिपुर चली जाऊं...ऐसा लगता है कि मानो इतना प्यार और इतना सम्मान...मैं दावे से कह सकती हूं कि इतना प्यार और इतना सम्मान अमिताभ बच्चन जी के बाद आज किसी को इंडस्ट्री में मिलता है, तो वो मुझे मिलता है.'

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोलिंग का शिकार 

कंगना रनौत के इस वीडियो को देख यूजर्स X पर खूब कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस की आलोचना कर रहे हैं. कुछ तो उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक ने लिखा कि ये तो बेस्ट जोक ऑफ द ईयर हो गया. ऐसा कहा जा रहा था कि कंगना रनौत अपनी लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के कारण राजनीति में आई हैं, लेकिन एक्ट्रसे ने कुछ हफ्ते पहले इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका राजनीति में आने का फैसला फिल्मों की खराब परफॉर्मेंस की वजह से नहीं था. कंगना ने शाहरुख खान के करियर ग्राफ और अपनी फिल्मों- 'क्वीन' और 'मणिकर्णिका' का हवाला देते हुए कहा था कि विश्व स्तर पर फिल्म की सफलता में उतार-चढ़ाव आम है. 

ये भी पढ़ें- Titanic फेम एक्टर Bernard Hill का निधन, 79 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़