'याद आ रहे सत्यपाल मलिक के बयान', पुंछ आतंकी हमले पर बोले कांग्रेस नेता राशिद अल्वी

सरकार दावा करती है कि हमने आतंकी हमले खत्म कर दिए हैं! ऐसे वक्त में जब चुनाव हो रहे हैं, उस वक्त सत्यपाल मलिक के बयान हैं, वो भी आज याद आ रहे हैं. जो उस वक्त वहां के गवर्नर थे. मलिक ने क्या कहा था कि पिछले चुनाव में हमले हुए थे. उस वक्त कौन जिम्मेदार था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2024, 05:09 PM IST
  • राशिद अल्वी ने की जांच की मांग.
  • कहा याद आ रहे मलिक के बयान.
'याद आ रहे सत्यपाल मलिक के बयान', पुंछ आतंकी हमले पर बोले कांग्रेस नेता राशिद अल्वी

नई दिल्ली. सीनियर कांग्रसी लीडर राशिद अल्वी ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और सरकार से इस हमले की जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यह हमला कैसे और क्यों हुआ? सरकार दावा करती है कि हमने आतंकी हमले खत्म कर दिए हैं! ऐसे वक्त में जब चुनाव हो रहे हैं, उस वक्त सत्यपाल मलिक के बयान हैं, वो भी आज याद आ रहे हैं. जो उस वक्त वहां के गवर्नर थे. मलिक ने क्या कहा था कि पिछले चुनाव में हमले हुए थे. उस वक्त कौन जिम्मेदार था. आज के हालात में जो कुछ हो रहा है तो ऐसे में इसकी जांच होनी चाहिए.

अल्वी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल रहे सत्यपाल मलिक ने पुलवामा हमले पर बहुत सारे बयान दिए. सरकार हमेशा खामोश रही है, इसलिए शक और बढ़ जाता है. ये भारत सरकार की जिम्मेदारी है कि वो इस पर क्या कार्रवाई करती है.

 

जातीय जनगणना पर राहुल की मांग का समर्थन
इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी के जातीय जनगणना और आर्थिक सर्वे करवाने की मांग का समर्थन किया है. अल्वी ने कहा कि जातीय जनगणना पर बिल्कुल रायशुमारी होनी चाहिए. देश के अंदर किस जाति के कितने लोग हैं, जाति की बुनियाद पर इस बार चुनाव हो रहे हैं. जाति हमारे देश के लिए महत्वपूर्ण फैक्टर है, इसलिए यह सबको पता चलना चाहिए कि देश के अंदर किस जाति के कितने लोग हैं.

राम मंदिर पर क्या बोले अल्वी
वहीं राम मंदिर को लेकर अल्वी ने कहा कि व्यक्ति मुश्किल वक्त में भगवान की शरण में आ जाता है, आज भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी बहुत मुश्किल हालात से गुजर रहे हैं. उनको नजर आ रहा है कि चुनाव जीतने वाले नहीं हैं, ऐसे में उनके पास भगवान की शरण में जाने के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं है.

यह भी पढ़ें: पहले कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया में जाकर रोती थी, आज पाकिस्तान रोता हैः पीएम मोदी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़