GHKKPM Upcoming Twist: ईशान पर बुरी तरह भड़केगी रीवा, सवि कर देगी प्यार का इजहार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चिन्मय की सच सामने आने के बाद अक्का साहिब अपने बेटे को गले लगा लेंगी. हालांकि, यशवंत उसकी वजह से शर्मिंदगी महसूस करेगा और ईशान पर नाराज हो जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 26, 2024, 07:36 PM IST
    • यशवंत को समझाएगा ईशान
    • चिन्मय करेगा सवि का तारीफ
GHKKPM Upcoming Twist: ईशान पर बुरी तरह भड़केगी रीवा, सवि कर देगी प्यार का इजहार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि चिन्मय का क्लासीकल डांसर बनने का सच सामके सामने आ चुका हैं. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, चिन्मय को स्टेज पर सम्मानित करेगा. इस दौरान चिन्मय अपनी परफॉर्मेंस से लेकर निजी जिंदगी के कई खुलासे करेगा. वह कहेगा कि हमारे समाज में किसी लड़के को क्लासिकल डांसर बनने का सपना देखने का हक नहीं है. इस दौरान वह मंच पर सवि की तारीफ करेगा. चिन्मय कहेगा कि उसने उसे अपने इस सपने को पूरा करने में बहुत मदद की है.

ईशान पर भड़केगी रीवा

चिन्मय की बातों से यशवंत और अक्का साहिब हैरान रह जाएंगे. वहीं, रीवा के चेहरे का रंग भी उड़ जाएगा. चिन्मय सबके सामने कहेगा कि जैसे सवि ने उसका हौसला बढ़ाया है, वैसे ही बाकी लोग भी करें. सवि भी स्टेज पर सभी पेरेंट्स को ज्ञान देने लगेगी. हालांकि, इस दौरान रीवा, ईशान पर भड़क पड़ेगी. वह कहे कि उसने इस मेडिकल विंग के लिए बहुत मेहनत की थी. वह कैसे सवि के साथ मिलकर अकेले फैसला ले सकता है. इसके बाद रीवा वहां से गुस्से में चली जाएगी.

अक्का साहिब से वादा करेगा चिन्मय

उधर, अक्का साहिब अपने बेटे चिन्मय को गले लगाएंगी. इस दौरान कुछ लोग यशवंत का मजाक उड़ाते हुए बातें बनाने लगेंगे. ऐसे में यशवंत बिना कुछ कहे चला जाएगा. अक्का साहिब, चिन्मय को समझाएंगी कि वह जरूर लौट आएंगे. वह अपने बेटे के डांस की खूब तारीफें करेंगी और कहेंगी कि उन्हें उस पर गर्व है. चिन्मय कहेगा कि उसने सोचा था कि वो भी उसका डांस देखकर शर्मसार हो जाएंगी. यहां वह अक्का साहिब से वादा करेगा कि वो कभी उसे छोड़कर कहीं नहीं जाएगा. चिन्मय कहेगा कि यह सब सवि की वजह से मुमकिन हो पाया है.

सवि करेगी ईशान को प्रपोज

अक्का साहिब, सवि का शुक्रिया अदा करेंगी. वहीं, अस्मिता उसे अपने घर की असली बहू कहेंगी. यह सब देख रीव और चिढ़ जाएगी. दूसरी ओर यशवंत, ईशान को डांटेगा. हालांकि, वह ईशान उसे समझाने की पूरी कोशिश करेगा. वह कहेगा कि यह सब अक्का साहिब के लिए किया गया है. यशवंत, सवि के लिए बहुत बुरा-भला कहेगा. इसके बाद सवि अपने मन में ईशान के लिए उमड़ रहे प्यार का इजहार करने का फैसला करेगी. वह कॉलेज में एक अंधेरे कमरे में उसे प्रपोज कर देगी. अब प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि ईशान ने सवि को जोरदार थप्पड़ मारा है.

ये भी पढ़ें- जब फिल्म के प्रमोशन में लारा दत्ता संग हुई छेड़छाड़, एक्ट्रेस के इस कदम ने उड़ा दिए अक्षय कुमार के भी होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़