karan Johar ने हासिल की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि, गोल्ड गाला लीजेंड से होंगे सम्मानित

Gola Gala 2024: करण जोहर फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड डायरेक्टर्स में से एक माने जाते हैं. करण की फिल्मों को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. अब उनको अपने काम के लिए एआईएमए इवेंट में 'डायरेक्टर ऑफ द ईयर' के खिताब से नवाजा जाने वाला है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 26, 2024, 09:31 PM IST
    • करण जौहर को मिलेगा विदेश में सम्मान
    • इस अवॉर्ड से नवाजे जाएंगे फेमस डायरेक्टर
 karan Johar ने हासिल की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धि, गोल्ड गाला लीजेंड से होंगे सम्मानित

नई दिल्ली: Gola Gala 2024: फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में डायरेक्ट की हैं. अपने काम से डायरेक्टर ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. इसी कड़ी में अब उन्हें एआईएमए इवेंट में 'डायरेक्टर ऑफ द ईयर' का खिताब प्राप्त करने के बाद एक और बड़े इवेंट की तैयारी कर रहे हैं. गोल्ड हाउस ने अपने बहुप्रतीक्षित तीसरे वार्षिक गोल्ड गाला की घोषणा कर दी है. यह एशियाई प्रशांत रचनाकारों और प्रभावशाली लोगों का समर्थन करने वाला एक प्रमुख सांस्कृतिक मंच है.

100 प्रभावशाली परिवर्तनकर्ता होंगे सम्मानित

शनिवार, 11 मई, 2024 को लॉस एंजिल्स शहर के प्रतिष्ठित संगीत केंद्र में आयोजित इस समारोह में सितारों का जमावड़ा लगने वाला है. गोल्ड गाला प्रभावशाली एशियाई प्रशांत और बहुसांस्कृतिक नेताओं की एक प्रमुख सभा के रूप में कार्य करता है, जो 600 से अधिक प्रतिष्ठित मेहमानों को एक साथ लाता है. इस साल के कार्यक्रम में 2024 ए100 सूची का अनावरण किया जाएगा, जो पिछले साल के दौरान एशियाई प्रशांत संस्कृति और समाज में 100 सबसे प्रभावशाली परिवर्तनकर्ताओं को सम्मानित करता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GOLD HOUSE (@goldhouseco)

करण जौहर को मिलेगा गोल्ड लीजेंड सम्मान

गोल्ड गाला में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के निर्देशक करण जौहर को भी सम्मानित किया जाएगा. मनोरंजन इंडस्ट्री में जौहर के योगदान और उनके सांस्कृतिक प्रभाव की वजह से उन्हें प्रतिष्ठित गोल्ड लीजेंड सम्मान दिया जाएगा. गोल्ड लीजेंड ऑनर उन व्यक्तियों को दिया जाता है जिन्होंने अपने जीवनकाल में महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं और अपने संबंधित क्षेत्रों में स्थायी प्रभाव डाला है. जौहर के साथ-साथ, लुसी लियू और HYBE के संस्थापक और अध्यक्ष बैंग सी-ह्युक जैसे दिग्गजों को भी यह सम्मानित सम्मान प्राप्त होगा.

करण जौहर का वर्क  फ्रंट 

छह सालों के बाद, करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ निर्देशन में वापसी की. उनका आखिरी प्रोडक्शन वेंचर सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' और सारा अली खान की 'ऐ वतन मेरे वतन' था. निर्देशक-निर्माता द्वारा आयुष्मान खुराना और सारा अली खान के साथ एक जासूसी-कॉमेडी फिल्म के लिए सहयोग करने की खबरें इंटरनेट पर प्रसारित हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' के सोढ़ी हो गए हैं लापता? परेशान पिता ने दर्ज कराया गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी का मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़