Rakesh Bedi के बाद अब उनकी पत्नी के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, चोरी हुए लाखों रूपए

Rakesh Bedi wife got scammed: ऑनलाइन स्कैम के मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं. आम जन से लेकर बड़े सेलेब्स ऑनलाइन ठगी का शिकार हो रहे हैं. हालिया खबर के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर राकेश बेदी की पत्नी ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं अकाउंट से 4.98 लाख रुपये का उन्हें चूना लग गया. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 5, 2024, 02:51 PM IST
    • राकेश बेदी की पत्नी के साथ हुआ फ्रॉड
    • जनवरी में अभिनेता के साथ भी हुई थी ठगी
Rakesh Bedi के बाद अब उनकी पत्नी के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, चोरी हुए लाखों रूपए

नई दिल्ली: Rakesh Bedi wife got scammed: एक्टर राकेश बेदी की पत्नी आराधना साइबर स्कैम का शिकार हुई हैं. उन्होंने 4.98 लाख रुपये गंवा दिए। उन्होंने 'ईटाइम्स' को बताया कि उनके पास एक फोन आया था, जिसमें कहा गया कि उनके खाते में गलत तरीके से पैसे ट्रांसफर कर दिए हैं है और पेमेंट वापस पाने के लिए उसे ओटीपी की जरूरत होगी. इसके बाद उनके खाते से एक मोटा अमाउंट निकल गया, जिसके बाद उन्होंन ओशिवारा पुलिस को शिकायत दर्ज कराई और अब मामले की जांच की जा रही है.

फोन कॉल के बाद कटे पैसे 

एक्टर राकेश बेदी की पत्नी आराधना ने बताया कि उन्हें उस फोन कॉल से समझ आ गया था कि उनके साथ धोखाधड़ी हो सकती है. इसलिए उन्होंने फोन काट भी दिया था लेकिन जब उन्होंने अपना अकाउंट चेक किया तो उनके अकाउंट से पैसे निकल चुके थे.

राकेश बेदी की पत्नी के साथ धोखाधड़ी

ओशिवारा पुलिस के मोहन पाटिल ने बताया कि राकेश बेदी ने दावा किया है कि पैसा डेबिट हो गया था. जबकि उन्होंने ओटीपी देने से इनकार कर दिया था. पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हम मामल की जांच कर रहे हैं. लेकिन मामला अभी पेचींदा लग रहा है कि बिना डिटेल्स लिए, कैसे पैसे खाते से जा सकते हैं. फिलहाल जांच कर रहे हैं और अपराधियों को सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं.'

राकेश बेदी के साथ भी हो चुकी है ठगी

बता दें कुछ समय पहले राकेश बेदी के साथ भी ऑनलाइन ठगी हुई थी. मामला 2 जनवरी, 2024 का है. एक्टर ने खुद ठगी की जानकारी देते हुए बताया था कि उनके खाते से 75 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं. एक्टर के मुताबिक, उनके पास कॉल आया था और उस शख्स ने खुद को आर्मी का एक अधिकारी बताया था.

ये भी पढ़ें- Video: चलते कॉन्सर्ट में Sunidhi Chauhan के साथ फैंस ने की ऐसी हरकत, बोलीं- 'ये क्या हो...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़