Bihar News: शादी समारोह का फायदा उठाकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223758

Bihar News: शादी समारोह का फायदा उठाकर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन युवकों ने एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों की तलाश में लगी है.

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म

जमुई: जमुई टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव में हो रहे शादी समारोह के दौरान घर में अकेली नाबालिग का फायदा उठाकर तीन युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों ने पहले नाबालिग को बंधक बनाकर दूसरे घर में ले गए और फिर हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए बारी- बारी से तीनों युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. फिर नाबालिग को धमकी देते हुए सभी आरोपी फरार हो गए. घटना की जानकारी नाबालिग ने अपने स्वजन को दी. उसके बाद डायल 112 की पुलिस टीम को इसकी सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस टीम द्वारा नाबालिग का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया और टाउन थाना की पुलिस के हवाले कर दिया गया. शुक्रवार को नाबालिग के बयान पर टाउन थाना में मुकदमा दर्ज किया गया और नाबालिग का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया. जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस द्वारा कोर्ट में नाबालिग का बयान कराया जाएगा. बताया जाता है कि गांव में ही एक शादी समारोह था. नाबालिग के सभी परिवार वाले शादी समारोह में चले गए थे और नाबालिग घर पर अकेली थी. इसी दौरान तीन युवकों ने मिलकर नाबालिग को बंधक बनाकर दूसरे घर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी हुई है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. वहीं पूरे मामले को लेकर जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया गया कि हम लोगों को सूचना मिली थी कि एक नाबालिग युवती के साथ बीते रात्रि तीन लड़कों ने मिलकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. जिसको लेकर पुलिस पदाधिकारी के द्वारा घटनास्थल का दौरा किया गया एवं घटना में शामिल सभी युवकों की पहचान कर ली गई है और कार्रवाई हेतु एक टीम का गठन कर दिया गया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल जांच सहित विधि सम्मत प्रक्रिया की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Samrat Choudhary: सम्राट चौधरी ने रोहिणी आचार्य को बताया 'टूरिस्ट बेटी', तेज प्रताप को भी लपेटा

Trending news