Lok Sabha Chunav 2024: मुंगेर में जनसभा को संबोधित करने नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, इंतजार करती रही भीड़, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238829

Lok Sabha Chunav 2024: मुंगेर में जनसभा को संबोधित करने नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव, इंतजार करती रही भीड़, जानें वजह

Munger Lok Sabha Seat: तेजस्वी यादव ने लोगों से कहा कि हेलीकाप्टर खराब होने के कारण हम सभा में नहीं पहुंच सके. उन्होंने कहा कि राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता को एक -एक मत देकर विजयी बनाये. 

जनसभा को संबोधित करने नहीं पहुंचे तेजस्वी यादव

Munger Lok Sabha Seat: बिहार की मुंगेर लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जायेंगे. चुनाव को लेकर लोकसभा क्षेत्र में नेताओं की सरगर्मी बढ़ गईं. 7 मई, 2024 दिन मंगलवार को राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता के पक्ष में तेजस्वी यादव का एक चुनावी जनसभा कार्यक्रम रखा गया था. यह कार्यक्रम धरहरा प्रखंड के फुलका मैदान में दोपहर 1 बजकर 30 मिनट का रखा गया था. हालांकि, तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करने नहीं पहुंचे.

मोबाइल फोन से तेजस्वी यादव का संबोधन सुनाया गया
कड़के की धूप में लोग तेजस्वी यादव का इंताजर करते रहे. मंच पर प्रत्याशी और जमालपुर विधायक समेत कई नेता पहुंचे थे. वह लोगों को बांधे रखने के लिए भाषण दे रहे थे. वही, घंटों बीत जाने के बाद जब पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री जय प्रकाश यादव फुलका मैदान पहुंचे, तब उन्होंने लोगों को मोबाइल फोन से तेजस्वी यादव का संबोधन सुनाया. 

​यह भी पढ़ें:Vaishali Lok Sabha Seat: नॉमिनेशन रद्द होने पर निर्दलीय प्रत्याशी का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर गया लेट

हेलीकाप्टर खराब होने के कारण हम सभा में नहीं पहुंचे
इस दौरान तेजस्वी यादव ने लोगों से कहा कि हेलीकाप्टर खराब होने के कारण हम सभा में नहीं पहुंच सके. उन्होंने कहा कि राजद प्रत्याशी कुमारी अनीता को एक -एक मत देकर विजयी बनाये. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुंगेर की जनता इस बार लालटेन जलाने का काम करेंगी. लालू और राबड़ी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगी.  

यह भी पढ़ें:Bihar News: तेजस्वी यादव की तबीयत बिगड़ी, इलाज के लिए पहुंचे अस्पताल, डॉक्टरों ने दी ये सलाह

अस्वास्थ्य चल रहे तेजस्वी यादव

बता दें कि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार चुनाव प्रचार करने की वजह से अस्वास्थ्य चल रहे हैं. चुनावी सभा के दौरान तेजस्वी यादव के कमर में तकलीफ हुई थी. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि तेजस्वी यादव 107  सभाएं कर चुके हैं. पिछले दस दिनों से कमर दर्द से परेशान हैं, लेकिन वह अपने दर्द को भूलकर जनता और नौजवानों के दर्द को दूर करने के लिए लड़ रहे हैं. 

रिपोर्ट: प्रशांत कुमार

Trending news