Vaishali Lok Sabha Seat: नॉमिनेशन रद्द होने पर निर्दलीय प्रत्याशी का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर गया लेट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238801

Vaishali Lok Sabha Seat: नॉमिनेशन रद्द होने पर निर्दलीय प्रत्याशी का हाई वोल्टेज ड्रामा, बीच सड़क पर गया लेट

Vaishali Lok Sabha Seat: नॉमिनेशन रद्द होने पर वैशाली लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. इस दौरान वह सड़क पर लेटकर करने हंगामा लगा. हालांकि, पुलिसकर्मियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ.

नॉमिनेशन रद्द होने पर निर्दलीय प्रत्याशी का हंगामा

Vaishali Lok Sabha Seat: वैशाली लोकसभा सीट से नामांकन कर चुके निर्दलीय प्रत्याशी मनोज कुमार सिंह का नामांकन रद्द हो गया. जिससे नाराज प्रत्याशी ने जमकर हंगामा किया और सड़क पर बैठकर चिल्ला चिल्लाकर अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाया. वहीं, जब एसडीएम (SDM) उन्हें समझाने का प्रयास करने लगे तो वह सड़क पर लेटकर खूब जोर जोर से चिल्लाने लगे. इस हंगामा को देख मौके पर भारी भीड़ जुट गई.

निर्दलीय प्रत्याशी ने जमकर हंगामा किया

दरअसल, लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान को लेकर 7 मई, 2024 दिन मंगलवार को स्क्रूटनी हुई. वैशाली लोकसभा सीट पर भी स्क्रूटनी में 17 प्रत्याशियों का नामांकन रद्द हो गया. वहीं, नामांकन रद्द होने के बाद एक निर्दलीय प्रत्याशी ने जमकर हंगामा किया. डीएम ऑफिस गेट पर निर्दलीय प्रत्याशी मनोज कुमार सिंह के हाई वोल्टेज ड्रामा किया.

छठे चरण के लिए 25 मई, 2024 दिन रविवार को वोटिंग

बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर सभी 7 चरणों में वोटिंग होगी. इसमें सबसे छठे चरण के लिए 25 मई, 2024 दिन रविवार को वोटिंग कराई जाएगी. वोटों की काउंटिंग सभी सातों चरणों की एक साथ यानी 4 जून, 2024 को होगी. छठे चरण में पश्चिम और पूर्वी चंपराण, मुजफ्फरपुर, वैशाली, गोपालगंज, सिवान और सारण जिले के मतदाता प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे.

यह भी पढ़ें:'हम करोडों लोगों को लखपति बनाएंगे', राहुल गांधी ने चाईबासा में जनता से मांगे वोट

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत इन सीटों पर हुई वोटिंग

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में बिहार की झंझारपुर, सुपौल, अररिया, मधेपुरा और खगड़िया के वोटर्स अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. इस चरण में कुल 54 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें 51 पुरुष और तीन महिलाएं हैं. शाम 5 बजे तक बिहार में रिकॉर्ड 56.01 प्रतिशत मतदान, झंझारपुर- 53.29 फीसदी वोटिंग. सुपौल में 58.91 प्रतिशत. अररिया में 58.57 प्रतिशत वोटिंग. मधेपुरा में 54.92 प्रतिशत, तो खगड़िया में 54.35 फीसदी मतदान हुआ.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news