Unnao Accident: भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत कई घायल, बस को चीरते हुए निकल गया ट्रक, मंजर देख कांप गई रूह

Unnao Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच भीषण भिडंत ही गई. हादसा इतना जोरदार था कि ट्रक डग्गामार बस को चीरते हुए निकल गया. हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग गंभीर लोग घायल हो गए.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Apr 29, 2024, 10:14 AM IST
  • उन्नाव में भीषण सड़क हादसा
  • बस को चीरते हुए निकला ट्रक
Unnao Accident: भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत कई घायल, बस को चीरते हुए निकल गया ट्रक, मंजर देख कांप गई रूह

नई दिल्ली, Unnao Massive Bus truck accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच भीषण भिडंत हो गई. हादसा इतना जोरदार था कि ट्रक डग्गामार बस को चीरते हुए निकल गया. भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत गई और 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. भिडंत के बाद चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

यहां हुआ भीषण हादसा...
यूपी के उन्नाव जिले में दर्दनाक हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 20 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक न्नाव-हरदोई मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक व डग्गामार बस में भिड़ंत हो गई. भिडंत इतनी भयंकर थी कि तेज रफ्तार ट्रक बस को चीरते हुए निकल गया इस दौरान टक्कर की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद का मंजर जिसने भी देखा उसके उड़ गए. पुलिस ने सभी मृतको के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. 

परिजनों में मचा कोहराम 
बता दें कि न्नाव-हरदोई मार्ग पर हुए हादसे का मंजर देख हर किसी के रोंगटे खड़े हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे. हादसे के बाद सवारियों के शव बस इ बाहर लटके हुए दिखाई दे रहे थे. वहीं रेस्क्यू टीम ने सभी को बमुश्किल बाहर निकाला. बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में  4 पुरूष व 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई, जबकि 2 मरणासन्न समेत 9 गंभीर घायलों को कानपुर के हैलट अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया.  हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़