YRKKH Upcoming Twist: अभीरा का मंगलसूत्र तोड़ देगा अरमान, क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे दोनों?

YRKKH Upcoming Twist: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा अपना रिश्ता दाव पर लगाकर माधव और अरमान के रिश्ते को बचाएगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 13, 2024, 07:35 PM IST
  • अरमान ने तोड़ा अभीरा का मंगलसूत्र
  • क्या दोनों हो जाएंगे अलग
YRKKH Upcoming Twist: अभीरा का मंगलसूत्र तोड़ देगा अरमान, क्या हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे दोनों?

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में देखने के मिला था कि दादी सा अभीरा को मैन्युपुलेट कर देती है. अभीरा अपना और अरमान का रिश्ता दवा पर लगाकर विद्या और माधव का रिश्ता बचाने की कोशिश करेगी. 

अरमान और अभीरा की होगी लड़ाई 
अभीरा कोर्ट में बोल देगी कि अरमान और उसकी शादी जबरन हुई थी. इस फैसले के बाद अभीरा घर जाएगी. अभीरा के लिए कोर्ट में ये बोलना आसान नहीं था. लेकिन अरमान को इस बात का एहसास नहीं होता है. अरमान घर पर अभीरा से सवाल करता है कि उसने कोर्ट में रिश्ते के बारे में झूठ क्यों  बोला. जब कोई जवाब नहीं देगी. ऐसे में अरमान अभीरा के ऊपर पानी डाल देगा. 

दादी सा अभीरा से बोलेगी ये बात 
अभीरा काफी इमोशनल हो जाएगी वह टूट जाएगी. अभीरा अपना दर्द छिपाकर माधव और विद्या की शादी के बारे में सोचेगी. लेकिन अरमान बिना कुछ जाने अभीरा परु गस्सा करेगा. पूरा परिवार अभीरा को निशाना बनाएगा. अभीरा दादी सा को बोलेगी कि तुम्हें अरमान के नाम का मंगलसूत्र पहनने की कोई वजह नहीं है. 

मंगलसूत्र तोड़ देगा अरमान 
दादी सा अरमान से बोलेगी कि अभीरा का मंगलसूत्र निकालकर फेंक दे. अरमान बिना कुछ सोचे अभीरा के गले से मंगलसूत्र तोड़कर फेंक देगा. इसके बाद कावेरी अभीरा से बोलेगी कि अब तुम्हें इस घर से निकल जाना चाहिए. 

ये भी पढ़ें-  Lok Sabha Election 2024: जूनियर एनटीआर से लेकर चिरंजीवी तक, इन साउथ सुपरस्टार ने डाला वोट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़