Rajasthan: दूसरे फेस के चुनाव से पहले करण सिंह उचियारड़ा की बढ़ीं मुश्किलें, NI कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216449

Rajasthan: दूसरे फेस के चुनाव से पहले करण सिंह उचियारड़ा की बढ़ीं मुश्किलें, NI कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

Karan Singh Uchiarada News: मेसर्स गिरनार होटल्स लिमिटेड के डायरेक्टर और जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह ने जून 2023 में सुरेश कुमार रलोती और उनके बेटे निखिल रलोती से शहर के सुखाड़िया सर्कल इलाके में करीब 75 हजार स्क्वायर फिट की बेशकीमती जमीन 27 करोड़ रुपए में खरीदी थी.

 Karan Singh Uchirada

Karan Singh Uchiarada News: जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.  जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह के खिलाफ उदयपुर के एनआई कोर्ट-7 ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. यह वारंट 5 करोड़ रुपए के चेक अनादरण (बाउन्स)  से जुड़ा हुआ है.

दरअसल, मेसर्स गिरनार होटल्स लिमिटेड के डायरेक्टर और जोधपुर से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह ने जून 2023 में सुरेश कुमार रलोती और उनके बेटे निखिल रलोती से शहर के सुखाड़िया सर्कल इलाके में करीब 75 हजार स्क्वायर फिट की बेशकीमती जमीन 27 करोड़ रुपए में खरीदी थी. सौदा फाइनल होने पर रजिस्ट्री भी करवा ली. इसके बदले में करण सिंह ने चैक दिए थे. उसी पर एनआई कोर्ट ने वारंट जारी किया है. 

 इस केस के बारें में सुरेश का कहना है कि  सारी चीजें पूरी होने के बाद करण सिंह ने गुमराह कर  उससे एक खाली स्टाम्प पर साइन करवा लिए थे. वही अभी तक  27 करोड़ रुपए में से उन्हें करीब 3.25 करोड़ रुपए ही अब तक मिले है बकाया रकम देने में करण सिंह आनाकानी कर रहे है. इसी दौरान उन्होंने पांच करोड़ के चैक बैंक में भी डालें, जो बाउंस हो गए. इस पर उन्होंने न्यायालय की शरण ली.

वहीं कोर्ट के  नोटिस के बाद भी जब करण सिंह सुनवाई के लिए पेश नहीं हुए तो  प्रक्रिया के तहत उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी  किया गया है. इस वारंट के अनुसार उन्हें  20 मई तक गिरफ्तार कर पेश करने को कहा गया है. इस पर करण सिंह के वकील ने  सोमवार को कोर्ट में पेश हो कर 26 अप्रैल के बाद किसी भी दिन न्यायालय में पेश हो जमानत करवाने की अपील की थी.  जिसे कोर्ट ने फिलहाल  मान लिया है. अब देखना होगा कि 26 अप्रैल को बाद कोर्ट करण सिंह उचियारड़ा के भविष्य पर क्या फैसला होगा.

Trending news