Nagaur News: नशे के खिलाफ डीडवाना पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई, लाखों के मादक पदार्थ के साथ 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254901

Nagaur News: नशे के खिलाफ डीडवाना पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई, लाखों के मादक पदार्थ के साथ 4 गिरफ्तार

Didwana News: आज डीडवाना पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान चलाया. पुलिस ने मकराना, खुनखुना व डीडवाना में अलग- अलग कार्रवाईयां की और लाखों के मादक पदार्थों के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Didwana News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डीडवाना जिले में लगातार बढ़ रही नशीले पदार्थों की तस्करी पर आज डीडवाना पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीणा के नेतृत्व में पुलिस ने जिले भर में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान चलाया. इस दौरान भारी मात्रा में डोडा पोस्त, स्मैक पाउडर, एमडीएमए और अफीम बरामद की गई. वहीं इस कार्रवाई में पुलिस ने चार लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

डेढ़ लाख रुपए का मादक पदार्थ बरामद

बता दें कि डीडवाना पुलिस ने यह कार्रवाई मकराना, खुनखुना और डीडवाना थाना क्षेत्रों में अंजाम दी गई. इसके तहत मकराना के बोरावड में जब पुलिस गश्त कर रही थी, तभी आरोपी शंभूलाल पुलिस को देखकर भागने लगा. इस पर पुलिस ने उसका पीछा कर उसे पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस ने शंभूलाल की तलाशी ली, तो उसके पास से अवैध डोडा पोस्त चुरा, एमडीएमए और अफीम बरामद की गई, जिसकी बाजार कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए है. इस पर पुलिस ने शंभूलाल को गिरफ्तार कर लिया.  

डीडवाना पुलिस की ताबड़तोड कार्रवाई 
वहीं, दूसरी कार्रवाई खुनखुना पुलिस द्वारा थानाधिकारी देवीलाल बिश्नोई ने नेतृत्व में अंजाम दी गई. इस कार्रवाई में अवैध रूप से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले महेंद्र वैष्णव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से 12 किलो से अधिक डोडा पोस्त छिलका बरामद किया गया, जिसकी बाजार में कीमत लगभग 1.81 लाख रुपए है. इसी प्रकार डीडवाना पुलिस ने अवैध स्मैक पाउडर की तस्करी करते हुए आरोपी असलम खान और श्याम सिंह को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से एक बाइक और एक बोलेरो कैंपर भी जब्त की है. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में अलग-अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

ये भी पढ़ें- एक्शन मोड में अनूपगढ़ पुलिस, अवैध पिस्तौल और 200 नशीली गोलियों सहित आरोपी गिरफ्तार

Trending news