Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2238239
photoDetails1rajasthan

मरून शिमरी गाउन पहनकर सनी लियोन ने गिराई बिजलियां, फोटोज ने मचाया बवाल

Sunny Leone in a Maroon Shimmery Bodycon Gown: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं का जिक्र हो और सनी लियोन का नाम न आए, ऐसा कैसे हो सकता है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में छाई रहने वाली सनी लियोन सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. किलर अदाओं से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सनी लियोन जैसे ही कोई पोस्ट शेयर करत हैं, वैसे ही लाइक और कमेंट करने वालों की होड़ लग जाती है.

 

चाहने वालों को शानदार विजुअल ट्रीट दी

1/5
चाहने वालों को शानदार विजुअल ट्रीट दी

प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सनी लियोन को देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब बैठे रहते हैं. वह कुछ भी शेयर करती हैं, लाइक्स-कमेंट्स करने वालों की भरमार हो जाती है. हाल ही में सनी लियो ने एक बार फिर चाहने वालों को शानदार विजुअल ट्रीट दी है.

 

मरून शिमरी गाउन पहन रखा

2/5
मरून शिमरी गाउन पहन रखा

लेटेस्ट शेयर की गई फोटोज में सनी लियोन ने मरून शिमरी गाउन पहन रखा है. बॉडीकॉन गाउन में सनी लियोन का लुक देखकर लोगों के दिल धड़के जा रहे हैं. 

 

बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही

3/5
बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही

शेयर की गई फोटोज में सनी लियोन शिमरी गाउन में बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. वह इतनी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं कि उनसे आपकी नजरें एक मिनट के लिए नहीं हटेंगी.

 

कर्वी फिगर को बड़ी ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया

4/5
कर्वी फिगर को बड़ी ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया

इन फोटोज में सनी लियोन ने अपने कर्वी फिगर को बड़ी ही खूबसूरती से फ्लॉन्ट किया है. उनका लुक अप्सरा से कम नहीं लग रहा है. सनी ने अपनी फोटोज को शेयर करते हुए एक हार्ट और फायर इमोजी कैप्शन दिया है.

कानों में इयररिंग्स कैरी किए

5/5
कानों में इयररिंग्स कैरी किए

सनी लियोन ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हाई हील पहनी हैं और कानों में इयररिंग्स कैरी किए हैं. सनी की इन फोटोज को 222 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.