Rajasthan- OSD लोकेश शर्मा के खुलासे पर गहलोत ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, कौन क्या बोले चिंता नहीं करनी चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2221382

Rajasthan- OSD लोकेश शर्मा के खुलासे पर गहलोत ने दी अपनी पहली प्रतिक्रिया, कौन क्या बोले चिंता नहीं करनी चाहिए

Ashok Gehlot News: गुरुवार को जोधपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए अशोक गहलोत से पूछा गया कि आपके पूर्व ओएसडी अधिकारी के जरिए पेपर लीक सहित अन्य मामलों में कई आरोप लगाए हैं और खुलासे किए हैं.  इस पर उन्होंने कहा कि देश में अभी जो माहौल चल रहा है उसमें पता नहीं चल रहा है.

Ashok Gehlot

Ashok Gehlot News: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि वह जिस तरीके से अपने भाषण में भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उसे पर चुनाव आयोग को तुरंत प्रभाव से शेष चुनाव प्रचार में उन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. अगर चुनाव आयोग ऐसा करता है तो ही उसकी निष्पक्षता का पता चलेगा.

 गुरुवार को जोधपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए जब उनसे पूछा गया कि आपके पूर्व ओएसडी अधिकारी के जरिए पेपर लीक सहित अन्य मामलों में कई आरोप लगाए हैं और खुलासे किए हैं.  इस पर गहलोत ने कहा कि देश में अभी जो माहौल चल रहा है उसमें पता नहीं चल रहा है कौन व्यक्ति किस पार्टी में कब जा रहा है. ऐसे माहौल में कोई कुछ बोले तो उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए.

 ऑडियो में क्या दम हैं, जिसमें शेखावत साहब हमारी सरकार गिरा रहे थे, जिसमें अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान शामिल थे. उसका वॉयस सैंपल के लिए एसीबी वाले घूम रहे थे . जो अभी तक नहीं दिया है. चुनाव जीतने के लिए हथकंडे अपनाए जाते है. हम उसकी परवाह नहीं करते हैं. सच्चाई क्या है वो अलग बात है.

पीएम पास प्रूफ है क्या बताए आगे है तो 

पीएम नरेंद्र मोदी के जरिए अशोक गहलोत ने सरकार पर पेपर लीक में शामिल होने के आरोप पर पूर्व सीएम ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री के पास इसका प्रूफ है तो बताएं. बिना प्रूफ के प्राइम मिनिस्टर बोलते रहते हैं. इसमें कोई दम लगता नहीं है. नाम तो किसी का भी ले सकते हैं. पेपर लिख तो गुजरात और यूपी में भयंकर तरीके से हुए. उन पर प्रधानमंत्री का क्या कहना है उनको बताना चाहिए .

 गहलोत ने आगे कहा कि अगर पेपर लीक में किसी का हाथ है तो एक सही व्यवहार होना चाहिए हमने कार्रवाई की लोगों को सस्पेंड किया. जिनको रिकमेंड किया जाता है हम उनको ही पॉइंट करते हैं, अगर वह गलती करते हैं तो हम उन कर्रवाई तो करनी पड़ेगी, हमने की भी है. प्रधानमंत्री बुरी तरह से घबराए हुए हैं चिंतित है उनसे कुछ भी बुलाया जा सकता है लाल डायरी भी इसका एक उदाहरण था.

यह आरोप लगाए लोकेश शर्मा ने

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के तत्कालीन विशेष अधिकारी रहे लोकेश शर्मा ने बुधवार को जयपुर में प्रेस वार्ता कर बताया था कि, गजेंद्र सिंह शेखावत और दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा और संजय जैन के बीच हुए वार्तालाप के ऑडियो क्लिप उन्हें तत्कालीन सीएम अशोक गहलोत ने अपने घर बुलाकर एक पेन ड्राइव में दिए थे. जिसे मैंने सभी मीडिया कर्मियों को भेजा था. जिसको लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने मामला दर्ज करवाया जिसमें लोकेश शर्मा को आरोपी बनाया गया था. लोकेश शर्मा ने आरोप लगाया कि इस मामले में वह लगातार हो रही पूछताछ और टॉर्चर से परेशान हो गए थे उन्हें किसी तरह का  सहयोग नहीं मिल रहा था इसके चलते उन्हें आज मामले की हकीकत बतानी पड़ी. शर्मा ने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार गिराने के प्रयास में भाजपा का कोई हाथ नहीं था.

Reporter: Rakesh Kumar

Trending news