Dholpur Accident News: शादी के घर में छाया मातम, दूल्हे के पिता और चाचा की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224892

Dholpur Accident News: शादी के घर में छाया मातम, दूल्हे के पिता और चाचा की हुई मौत

Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले में बरातियों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट जाने से दूल्हे के पिता और चाचा की मौत हो गई. जबकि सात बराती घायल हो गए. दूल्हे के पिता और चाचा की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया. 

Dholpur News

Dholpur Accident News: राजस्थान के धौलपुर जिले के सदर थाना इलाके के एनएच 123 पर आदर्श नगर गांव के पास बरातियों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट जाने से दूल्हे के पिता और चाचा की मौत हो गई. जबकि सात बराती घायल हो गए. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा हैं. दूल्हे के पिता और चाचा की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया. 

बता दें कि धौलपुर जिले की सत्यनारायण कॉलोनी के रहने वाले रामवीर सिंह अपने पुत्र रनवीर की बरात 26 अप्रैल को लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के जगनेर कस्बे में गया हुआ था. वधु पक्ष के यहां शादी समारोह को संपन्न करा कर बारात की विदा होने पर आज शनिवार को पिकअप गाड़ी से डेढ़ दर्जन बरातियों के साथ वापस अपने घर लौट रहा था. 

साथ ही अन्य बराती और दूल्हा अन्य वाहनों से आ रहे थे तभी पिकअप गाड़ी एनएच 123 पर आदर्श नगर गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ी ने खेत में तीन पलटी खाई है. हादसे को देख ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से गाड़ी के अंदर से फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां दूल्हे के पिता 70 वर्षीय रामवीर सिंह पुत्र विदाराम को चिकित्सकों मृत घोषित कर दिया. जबकि दूल्हे के चाचा 65 वर्षीय रामनिवास पुत्र विदाराम की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा दिया है. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप गाड़ी को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी हैं.

हादसे में सोनू पुत्र सुरेश चंद्र, राधे पुत्र धर्मेंद्र, जनक सिंह पुत्र शिव सिंह, विकास पुत्र लोकेंद्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह पुत्र जीवनलाल, नादरिया पुत्र रामनिवास और महिपाल घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Baran News: अंडरपास और पिकअप के बीच युवक की गर्दन फंसने से गई जान

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम?

Trending news