Tijara News : सेल्समैन ने शराब देने से मना किया तो बदमाशों ने ठेके को किया आग के हवाले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2240286

Tijara News : सेल्समैन ने शराब देने से मना किया तो बदमाशों ने ठेके को किया आग के हवाले

Tijara News: कोटकासिम के भगाना गांव में शराब के सरकारी ठेके में सेल्समैन के द्वारा रात 8:00 बजे बाद शराब देने से मना करने पर दो बदमाशों ने शराब ठेके को आग के हवाले कर दिया. आग से शराब ठेके में रखी करीब 3 लाख रुपए की शराब जलकर राख हो गई है. 

 

rajasthan crime

Tijara News : कोटकासिम के भगाना गांव में शराब के सरकारी ठेके में सेल्समैन के द्वारा रात करीब 8 बजे बाद शराब देने से मना करने पर दो बदमाशों ने शराब ठेके को आग के हवाले कर दिया. आग से शराब ठेके में रखी करीब 3 लाख रुपए की शराब जलकर राख हो गई है. इस दौरान बदमाशों ने शराब सेल्समैन से हाथापाई की और आग लगाकर बाइक पर बैठकर फरार हो गए. सेल्समेन ने आग की सूचना शराब गोदाम मालिक को दी और गौदाम मालिक ने मौके पर पहुंचकर आसपास के खेतों में लगे बोरिंगो से फव्वारे की पाइप लगाकर आग को बुझाया.

सेल्समैन दीपक ने बताया की मसवासी गांव के चरण सिंह उर्फ लूसी और दूसरा बदमाश कन्नू रात आठ बजे बाद शराब ठेके पर आए और शराब मांगने लगे. वह गोदाम को बंद कर घर जा रहा था उसने दोनों बदमाशों को शराब देने से मना कर दिया तो उसके साथ लड़ाई झगड़ा करने लगे और कहने लगे या तो शराब दे दो नहीं तो शराब के ठेके में आग लगा देंगे. जब सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया तो बदमाश शराब ठेके पर लगी कच्ची छत में आग लगाकर फरार हो गए. सूचना के बाद कोटकासिम थाना अधिकारी नंदलाल जांगिड़ मौके पर पहुंचे हैं और पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है.

Reporter- Kuldeep Malwar

Trending news