Barmer News: स्मैक, अवैध धारदार हथियार, हथकड़ी शराब के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2255541

Barmer News: स्मैक, अवैध धारदार हथियार, हथकड़ी शराब के साथ दो सगे भाई गिरफ्तार

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन पुलिस ने स्मैक, अवैध हथकड़ी शराब व हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया. साथ ही इनके खिलाफ मामला दर्ज किया. 

 

Baran News Zee Rajasthan

Chauhtan, Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के चौहटन थाना पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए स्मैक, अवैध हथकड़ी शराब व हथियार के साथ दो युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने दोनों ही आरोपी भाइयों के खिलाफ एनडीपीएस, आबकारी एक्ट व आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. 

चौहटन थानाधिकारी पदमाराम ने बताया कि आज मुखबिर से सूचना मिली की ढोक निवासी पुरख सिंह व किशन सिंह पुत्र उम्मेदसिंह दोनों ही भाई स्मैक व एमडी मादक पदार्थ सप्लाई करते हैं. इस पर थानाधिकारी पदमाराम के नेतृत्व में पुलिस टीम ढोक पहुंची तो दोनों ही भाई पुलिस की टीम को देखकर बाइक पर सवार होकर अपने घर की तरफ भागने लगे.

इसके बाद पुलिस ने पीछा कर घर में घुसने से पहले ही दोनों ही भाइयों को दबोच लिया तो उनके कब्जे से दो धारदार हथियार बरामद हुए. पुलिस ने गहन पूछताछ की तो दोनों के कब्जे से 24 ग्राम स्मैक बरामद हुई. इसके बाद आरोपियों के घर की तलाशी ली गई तो घर से 5 लीटर अवैध हथकड़ शराब बरामद हुई.

वहीं, घर में हथकड़ी शराब बनाने बड़ी वॉश भी बरामद हुआ, जिसको पुलिस ने सुरक्षित जगह पर ले जाकर नष्ट करवाया. इसके बाद पुलिस दोनों ही भाइयों को खाने लेकर पहुंची, जहां पर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट, आबकारी एक्ट व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार किया.

पुलिस दोनों ही भाइयों से मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर अब गहन पूछताछ करने में जुट गई है. पुलिस दोनों ही आरोपियों के खिलाफ पुराने आपराधिक रिकार्ड को लेकर भी जांच पड़ताल कर रही है.  

यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम का दो दिवसीय मासिक मेला शुरू, लाखों भक्तों ने बाबा के किए दर्शन

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में मौसम का तगड़ा पलटवार, इन जिलों में होगी बारिश, जानें अपने जिले का हाल

Trending news