जम्मू-कश्मीर: बेटा बना मां का कातिल, डंडे से पीट-पीटकर जावेद ने ले ली अपनी अम्मी की जान

जम्मू-कश्मीर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक मनोरोगी व्यक्ति ने अपनी ही मां और दो अन्य की हत्या कर दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2022, 04:07 PM IST
  • बेटे ने अपनी ही मां को मार डाला
  • जावेद ने रिश्ते को किया कलंकित
जम्मू-कश्मीर: बेटा बना मां का कातिल, डंडे से पीट-पीटकर जावेद ने ले ली अपनी अम्मी की जान

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में शुक्रवार को एक 'मनोरोगी' ने कथित रूप से पीटकर अपनी मां एवं दो अन्य की हत्या कर दी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. कलयुग में जब बेटा ही अपनी मां का कालित बन जाए, तो भला इस जमाने में कोई किस पर भरोसा कर पाएगा.

मां समेत तीन लोगों को पीट-पीटकर मार डाला
उन्होंने बताया कि जिले के अश्मुकाम इलाके में जावेद अहमद ने कथित तौर पर एक डंडा उठाया और सुबह काम के लिए बाहर निकले लोगों को मारना शुरू कर दिया. अधिकारियों ने कहा कि इस हमले में उसकी मां समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कम से कम सात अन्य घायल हो गये. उनके अनुसार घायलों का इलाज चल रहा है.

पुलिस ने मृतकों की पहचान हफीजा, गुलाम नबी और मोहम्मद अमीन के रूप में की है. अधिकारियों ने बताया कि एक घायल व्यक्ति की हालत गंभीर है और उसे यहां शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान भेजा गया है.

जावेद ने मां-बेटे के रिश्ते को कर दिया कलंकित
जावेद ने अपनी उस मां को मौत के घाट उतार दिया, जिसने उसे अपनी कोख में 9 महीने पाला था. जावेद ने मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित कर दिया. एक घायल व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि कई लोगों ने हमलावर को रोकने की कोशिश की लेकिन वे विफल रहे.

पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि वह शराब का लती है. शराब के नशे में जब बेटा ही मां का हत्यारा बन जाए, तो ये दुनिया में किसी को अपने साए पर भी यकीन कर पाना मुमकिन नहीं होगा.
(इनपुट: भाषा)

इसे भी पढ़ें- कोरोना की आहट के बीच आया भारत बायोटेक का नेजल टीका, बिना सूई के लगेगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़