Lok Sabha Election 2024: जूनियर एनटीआर से लेकर चिरंजीवी तक, इन साउथ सुपरस्टार ने डाला वोट

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में तेलुगु सिनेमा के कई स्टार्स ने आज यानी 13 मई को हैदराबाद में वोट डाला. इस दौरान एक्टर्स ने फैंस से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने को कहा.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 13, 2024, 11:55 AM IST
  • साउथ सुपरस्टार्स ने किया मतदान
  • फैंस से वोट डालने की खास अपील की
Lok Sabha Election 2024: जूनियर एनटीआर से लेकर चिरंजीवी तक, इन साउथ सुपरस्टार ने डाला वोट

नई दिल्ली:Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का आज चौथा चरण हैं. आज 10 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 96 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है. आंध्रप्रदेश में भी आज मतदान हो रहा है. इस दौरान तेलुगु सिनेमा के तमाम सुपरस्टार्स ने भी वोटिंग की हैं. अल्लू अर्जुन से लेकर जूनियर एनटीआर और चिरंजीवी समेत तमाम सितारों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

अल्लू अर्जुन ने डाला वोट

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन लोकसभा चुनाव 2024 में हैदराबाद में वोट डाला. सोमवार को, पुष्पा 2 स्टार को मतदान केंद्र के बाहर खड़े होकर वोट डालने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते देखा गया. एक्टर इस दौरान ब्लैक पैंट और सफेद टी-शर्ट पहने दिखाई दिए. वोट देने के बाद अल्लू ने मीडिया से बात की और फैंस से मतदान करने की अपील की.

जूनियर एनटीआर ने किया मतदान

जूनियर एनटीआर भी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना वोट डालने के लिए हैदराबाद के जुबली हिल्स स्थित मतदान केंद्र पर नजर आए. मतदान करने के बाद एक्टर अपनी उंगली पर स्याही के निशान के साथ पोज दिया. सुपरस्टार अपने परिवार के साथ सोमवार, 13 मई को सुबह-सुबह वोट डालने पहुंचे थे. इस दौरान एक्टर कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

मेगास्टार चिरंजीवी ने परिवार संग किया मतदान

मेगास्टार चिरंजीवी भी लोकसभा चुनाव 2024 के तहत अपना वोट डालकर भारत के नागरिक होने की जिम्मदारी निभाई. तेलुगु सुपरस्टार के साथ उनकी पत्नी सुरेखा कोनिडाला भी पहुंची थीं. वोट डालने के बाद अभिनेता ने प्रेस से बात की और अपने फैंस वोट करने की अपील की. उन्होंने कहा कि 'मैं कहना चाहूंगा, हर बार मैं कहता रहा हूं, इस बार भी मैं युवा मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि वे अपनी वोट की शक्ति का इस्तेमाल करें. मतदान हमारा अधिकार है.'

ये भी पढ़ें- जब एक साथ 17 हिट फिल्में देकर खुद को भगवान समझने लगे थे Rajesh Khanna, फिर ऐसे टूटा एक्टर का घमंड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़