Mukhtar Ansari Death: तो ऐसे हुई माफिया मुख्तार अंसारी की मौत, जानें फोरेंसिक जांच में क्या सच्चाई आई सामने

Mukhtar Ansari: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर हुई गहमा गहमी के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पोस्टमार्टम किया गया था और उसका विसरा जांच के लिए रखा गया था. अब जांच में बड़ा खुलासा हुआ है. पढ़ें खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Apr 23, 2024, 09:50 AM IST
Mukhtar Ansari Death: तो ऐसे हुई माफिया मुख्तार अंसारी की मौत, जानें फोरेंसिक जांच में क्या सच्चाई आई सामने

नई दिल्ली, Mukhtar Ansari die viscera report माफिया मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर हुई गहमा गहमी के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है. डॉन मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पोस्टमार्टम किया गया था और उसका विसरा जांच के लिए रखा गया था. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट की जांच हई, जिसमें कोई जहर नहीं मिला है. वहीं अब विसरा रिपोर्ट न्यायिक जांच के लिए भेज दी गई है.

विसरा रिपोर्ट आई सामने...
मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट को अब न्यायिक टीम को सौंप दिया गया है. बता दें कि यह टीम अब रिपोर्ट बनाकर उच्च अधिकारियों को सौंपेगी. मुख्तार अंसारी के परिजों ने उसे जेल के अंदर जहर देने का आरोप लगाया था. इस मामले की मजिस्ट्रेट और न्यायिक जांच हो रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक से मौत की भी पुष्टि हुई है.मुख्तार की मौत के बाद न्यायिक और प्रशासनिक जांच शुरू हुई थी.

28 मार्च की सुबह मुख्तार अंसारी की मौत हो गई थी. मौत के करीब 5 घंटे बाद मुख्तार का शव उनसे परिजनों को सौंप दिया गया. वहीं 30 मार्च को मुख्तार को काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया था. वहीं मुख्तार के भाई और बेटे ने आरोप लगाया था कि मुख्तार को खाने में जहर दिया गया था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी. माफिया और कई मामलों का आरोपी मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उत्तर प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार ने कहा था कि मुख्तार की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़