BJP को एक और झटका, कर्नाटक से सांसद श्रीनिवास प्रसाद का निधन

Srinivasa Prasad: भाजपा सांसद श्रीनिवास प्रसाद का रविवार रात को निधन हो गया. वे बीते 4 दिन से ICU में भर्ती थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2024, 09:41 AM IST
  • 4 दिन से ICU में भर्ती
  • रविवार रात को हुआ निधन
BJP को एक और झटका, कर्नाटक से सांसद श्रीनिवास प्रसाद का निधन

नई दिल्ली: Srinivasa Prasad: लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा एक और सांसद का निधन हो गया है. कर्नाटक के चामराजनगर से भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का रविवार रात को निधन हो गया है. वे बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे. वे बीते 4 दिनों से ICU में भर्ती थे. बता दें कि लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा को ये दूसरा बड़ा झटका है. इससे पहले हाथरस से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर की भी मौत हो गई थी.

कैसे हुई मौत?
76 वर्षीय भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद की तबीयत खराब थी. उन्हें 4 दिन पहले बेंगलुरु के एक अस्पताल की ICU में भर्ती करवाया था. लेकिन मल्टी-ऑर्गन फेल्योर की वजह से उनका निधन हो गया. वी श्रीनिवास चामराजनगर से 5 बार सांसद रहे हैं. दो बार नंजनगुड से विधायक भी रहे हैं. हाल ही में उन्होंने राजनीति से सन्यास लेने की घोषणा की थी. 

पहले भी एक सांसद का निधन हुआ
इससे पहले 24 अप्रैल को यूपी की हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद राजवीर दिलेर का दिल का दौरा पड़ने से निधन ही गया था. इस बार के लोकसभा चुनाव में वे पार्टी के प्रत्याशी नहीं थे. भाजपा ने इस बार हाथरस से अनूप प्रधान को टिकट दिया था. 

मुरादाबाद के BJP प्रत्याशी का भी हो चुका निधन
बता दें कि यूपी के मुरादाबाद से BJP के उम्मीदवार सर्वेश सिंह की भी मौत हो गई है. 19 अप्रैल को वोटिंग होने के बाद उनका निधन हुआ. वे लंबे समय से बीमार थे. यही कारण है कि उन्होंने चुनाव प्रचार से भी दूरी बना ली थी. यदि सर्वेश सिंह जीतते हैं, तो मुरादाबाद सीट पर फिर से चुनाव होंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़