TMKOC: जेनिफर के बाद रीता रिपोर्टर ने खोली असित मोदी की पोल, प्रिया आहूजा ने लगाए भेदभाव के आरोप

TMKOC: तारक मेहता शो की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. शो के स्टार मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं. जेनिफर मिस्त्री के बाद अब रीटा रिपोर्टर का किरदार प्ले करने वाली प्रिया आहूजा राजदा ने भी मेकर्स पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 22, 2023, 11:47 AM IST
  • 'तारक मेहता' पर फिर आया संकट
  • असित मोदी की बढ़ी मुश्किलें
TMKOC: जेनिफर के बाद रीता रिपोर्टर ने खोली असित मोदी की पोल, प्रिया आहूजा ने लगाए भेदभाव के आरोप

नई दिल्ली:Taarak mehta ka ulta chashma: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. बीते दिनों इस शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था, जिससे हर तरफ हंगामा मच गया था. उनके समर्थन में मोनिका भदौरिया आई और अब अभिनेत्री प्रिया अहूजा ने भी शो के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रिया अहूजा इस शो में रीटा रिपोर्टर के रोल में नजर आती हैं.

प्रिया ने को-स्टार्स का समर्थन

प्रिया अहूजा ने अपने कोस्टार शैलेष लोढ़ा, जेनिफर और मोनिका के आरोपों का समर्थन किया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, मुझे ऐसा लगता है कि मैं उस डायरेक्टर की पत्नी हूं, जिसने इन लोगों के साथ 14 साल तक लगातार काम किया है. उन्होंने कहा कि अगर मुझे रिस्पेक्ट नहीं मिली है तो मोनिका जैसे लोग भी गलत नहीं हैं. उन्होंने मुझे नौ महीने से शो पर नहीं बुलाया है, क्योंकि मालव के साथ उनका रिश्ता खत्म हो गया है.

क्या बोली एक्ट्रेस

प्रिया ने यह भी कहा कि शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाडकर ने असित मोदी का सपोर्ट किया है. वहीं जेनिफर ने कहा था कि शो पर पुरुषों का राज है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

प्रिया ने कहा कि हां शो पर 100% पुरुषों का दवाब रहता है. मैं हैरान हूं कि मंदार ने ऐसा क्यों कहा है, जबकि जेनिफर और मंदार तो अच्छे दोस्त हैं. उनके परिवारिक संबंध भी अच्छे हैं.

असित मोदी पर फूटा गुस्सा

प्रिया ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'असित कुमार मोदी, सोहेल रामानी या जतिन बजाज ने कभी भी मुझसे बुरा बर्ताव नहीं किया, लेकिन मालव से शादी के बाद उन्होंने मेरे ट्रैक को कम कर दिया था. वह पहले की तरह नहीं रह. प्रेग्नेंसी के बाद मुझे मेरे ट्रैक कोई जानकारी नहीं थी और फिर मालव ने शो छोड़ दिया था. मैंने असित भाई को कई बार मैसेज भी किए, लेकिन उन्होंने कोई रिप्लाई नहीं दिया. कई बार वो मुझसे कहते थे कि अरे तुझे काम करने की क्या जरूरत है मालव काम कर रहा है न? मेरी खुदकी एक पहचान है. 

इसे भी पढ़ें:  Madhubala-Dilip Kumar: जब दिलीप कुमार की वजह से जेल जाते-जाते बची थीं मधुबाला, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़