इस बीमारी की वजह से इन्फ्लुएंसर को मिला मौका, कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर आस्था शाह ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में गर्व से अपने विटिलिगो को फ्लॉन्ट किया है. आस्था ने डिजाइनर फौद सरकिस का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत ग्रीन कलर का गाउन पहना.  

Written by - IANS | Last Updated : May 18, 2024, 08:29 PM IST
  • विटिलिगो की वजह से मिला मौका
  • कान्स फिल्म फेस्टिवल मचाया धमाल
इस बीमारी की वजह से इन्फ्लुएंसर को मिला मौका, कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर मचाया धमाल

नई दिल्ली: आस्था, जिन्होंने कान में गर्व से अपने विटिलिगो का प्रदर्शन किया, ने कहा, सालों तक, मैं अपने विटिलिगो के चलते सुंदर महसूस करने के लिए संघर्ष करती रही. आज, मैं कान में रेड कार्पेट पर अपने विटिलिगो के बावजूद नहीं, बल्कि इसके कारण चली. मैं हर किसी को यह दिखाना चाहती हूं कि सुंदरता सभी शेड्स और पैटर्न में आती है.

विटिलिगो बीमारी से है पीड़ित

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aastha Shah (@aasthashah97)

उन्होंने डिजाइनर फौद सरकिस का डिजाइन किया हुआ खूबसूरत ग्रीन कलर का गाउन पहना. बेहतरीन डिजाइन ने उनकी नेचुरल ब्यूटी को उजागर किया, जिससे उनके विटिलिगो पर ध्यान आकर्षित हुआ, जो सशक्त और प्रेरणादायक दोनों है. कंटेंट क्रिएटर को पॉपुलर शॉर्ट वीडियो मैगजीन ब्रूट द्वारा समर्थन दिया गया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर डी-डे से फोटोज की एक सीरीज शेयर की.

आस्था ने लिखा ये पोस्ट
आस्था ने लिखा, कान के रेड कार्पेट पर ग्रीन फ्लैग 26 वर्षीय एक्ट्रेस ने  कहा, मैं बचपन से ही विटिलिगो के साथ जी रही हूं. शुरुआत में, मुझे पैच थे और मैं दवा ले रही थी. मैं कभी भी अपने शरीर के प्रति सचेत नहीं थी, क्योंकि मेरे माता-पिता मुझे हमेशा सहज महसूस कराते थे. हालांकि समाज ने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मेरे साथ कुछ गलत है. उन्होंने कहा कि जब विटिलिगो उनके पूरे शरीर में फैल गया तो उन्होंने दवा लेना बंद कर दिया.

विनी हार्लो को बताया प्रेरणा
आस्था ने यह फैसला इसलिए लिया क्योंकि वह खुद को वैसे ही स्वीकार करना चाहती थी जैसे वह है और अपने आस-पास के सभी लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहती थी. आस्था ने ग्लोबल लेवल पर विटिलिगो क्वीन के नाम से मशहूर कनाडाई फैशन मॉडल विनी हार्लो को अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा बताया.

इसे भी पढ़ें 15 साल की उम्र में शिवांगी जोशी को मिली बड़ी सफलता, जानें एक्ट्रेस की नेटवर्थ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़