Advertisement
trendingPhotos2223273
photoDetails1hindi

बीवी कियारा को एयरपोर्ट पर प्रोटेक्ट करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा, मैचिंग डेनिम आउटफिट में लगे दमदार

Sidharth Kiara Advani Spotted: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. दोनों को मैचिंग आउटफिट में देख फैंस इंप्रेस हुए तो वहीं बीवी कियारा का सिड हर पल ख्याल रखते नजर आए. देखिए बॉलीवुड के इस पॉवर कपल की ये एयरपोर्ट फोटोज.

हाथ पकड़कर मारी एंट्री

1/5
हाथ पकड़कर मारी एंट्री

मुंबई एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक साथ स्पॉट हुए. ये दोनों मैचिंग आउटफिट में काफी क्यूट लगे. दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर एयरपोर्ट पर एंट्री मारी तो सारे कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए.

मैचिंग आउटफिट

2/5
मैचिंग आउटफिट

कियारा डेनिम जींस के साथ डेनिम हॉफ स्लीव का जैकेट और उसके नीचे स्लीवलेस टॉप पहने दिखीं तो वहीं सिद्धार्थ व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर डेनिम जैकेट पहने नजर आए.

प्रोजेक्ट करते दिखे सिड

3/5
प्रोजेक्ट करते दिखे सिड

इन दोनों ने फेस पर गॉगल्स लगाया और एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए. इतना ही नहीं सिद्धार्थ लगातार वाइफ कियारा को एयरपोर्ट पर प्रोटेक्ट करते दिखे. 

 

कियारा ने फैंस संग क्लिक करवाईं फोटोज

4/5
कियारा ने फैंस संग क्लिक करवाईं फोटोज

इस दौरान कियारा ने अपने फैंस के साथ कई फोटोज क्लिक करवाईं. इतना ही नहीं इन दोनों सितारों ने एयरपोर्ट पर एक साथ जमकर पोज भी दिए. 

वर्कफ्रंट

5/5
वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें कियारा रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' में नजर आएंगी तो वहीं सिद्धार्थ की 'योद्धा' फिल्म हाल ही में रिलीज हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़