Advertisement
trendingPhotos2237066
photoDetails1hindi

चिलचिलाती गर्मी में ठंडक का एहसास लेने थाईलैंड पहुंचीं ये हसीना, दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार; लगा दी आग

Shweta Tiwari Thailand Photos: 43 साल की श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस थाईलैंड के बीच पर शॉर्ट्स और क्रॉप स्टाइल टॉप पहनकर ऐसे चिल कर रही हैं कि फोटोज ने बवाल मचा दिया है. देखिए ग्लैमरस श्वेता तिवारी की ये फोटोज जो लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा रही है.

क्रॉप टॉप

1/5
क्रॉप टॉप

इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी व्हाइट नेट का लो नेकलाइन क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं. इसके साथ ही ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहना है. इस आउटफिट को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखीं.

दिखा ग्लैमरस अवतार

2/5
दिखा ग्लैमरस अवतार

इस रिवीलिंग आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने फेस पर स्टाइलिश गॉगल्स, ओपन हेयर, सटल मेकअप और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल लिए बीच पर खड़े होकर कातिलाना पोज दे रही हैं.

खूबसूरत लोकेशन

3/5
खूबसूरत लोकेशन

इन तस्वीरों में श्वेता के पीछे का बैक ग्राउंड बेहद खूसूरत है. बड़े-बड़े पहाड़ और नीचे नीला पानी एक्ट्रेस की इस फोटो को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है.

किलर पोज

4/5
किलर पोज

इन तस्वीरों को श्वेता तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखीं.

वकेशन पर हसीना

5/5
वकेशन पर हसीना

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपने परिवार के साथ थाइलैंड ट्रिप की कुछ और फोटोज शेयर की थी जिसमें परिवार के साथ मस्ती के मूड में दिखी थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़