Advertisement
trendingPhotos2164986
photoDetails1hindi

बदायूं में बेरहमी से मचा बवाल, दो बच्चों की हत्या के बाद आगजनी; तस्वीरों में देखें मंजर

Badaun Murder: आरोपी जावेद सीधा घर में घुसा और दूसरी मंजिल पर विनोद के बेटे आयुष, पीयूष और हनी पर उस्तरे से कत्लेआम मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद जब चीख पुकार मची तब तक उसने दो नौनिहालों को मौत के घाट उतार दिया था.

1/5

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से बेहद दर्दनाक और डरावनी घटना सामने आई है. यहां जावेद नाम के एक नाई ने अपने पड़ोसी के घर में घुसकर उसके दो बच्चों को मौत का गला उस्तरे से रेत दिया जबकि तीसरे बच्चा किसी तरह जान बचाकर भागा. नाई ने जमकर कत्लेआम आम मचाया. इसके बाद पूरे शहर में बवाल मच गया. हालांकि कुछ ही घंटों में पुलिस ने आरोपी का एनकाउंटर कर दिया.

2/5

यह पूरा मामला बदायूं के बाबा कॉलोनी का है. यहां के विनोद कुमार और उनकी पत्नी पार्लर की दुकान चलाते हैं, उनके तीन छोटे बच्चे भी हैं. उनके ठीक सामने जावेद की सैलून की दुकान है. इन दोनों परिवारों के बीच हल्का-फुल्का विवाद भी चल रहा था.

3/5

इसके बाद मंगलवार को अचानक जावेद उस समय विनोद के घर में घुसा जब विनोद कहीं गए हुए थे. उसने उस्तरे से दोनों बच्चों को गला रेत दिया और शरीर को काट डाला. तीसरा बच्चा ऊपर से नीचे उतरा तब तक विनोद की पत्नी नीचे से ऊपर पहुंची. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

4/5

इधर चीख पुकार मची और देखते ही देखते पूरे शहर में हालात बेकाबू हो गए. पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंचीं और कुछ ही समय में जावेद को एनकाउंटर में मार गिराया. घटना से इलाके में तनाव फैला हुआ है.

5/5

मामले पर बदायूं डीएम मनोज कुमार ने कहा कि सूचना मिली कि आरोपी ने एक घर में घुसकर 11 और 6 साल के दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी. इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों से शांति बनाए रखने को कहा गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है...हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है कार्रवाई जारी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़