Advertisement
trendingPhotos2164998
photoDetails1hindi

Photos: सारा अली खान ने दिखाया देसी अंदाज, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखे डैशिंग, कमाल है सितारों का लुक

Celebs At Prime Video Event: प्राइम वीडियो ने आज ढेर सारी फिल्मों और वेब सीरीज से पर्दा उठाया. ऐसे में इवेंट में ढेर सारे सितारे पहुंचे. सारा अली खान से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सभी कमाल के अंदाज में इवेंट में नजर आए. सामने आई तस्वीरों में सभी का स्टाइल हट कर दिख रहा है. वहीं, उर्फी हमेशा की तरह आज भी अतरंगी आउटफिट में स्पॉट हुईं. सेलेब्स की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. आइए देखते हैं किस सितारे का लुक कितना कमाल दिखा. 

 

सारा का साड़ी वाला अंदाज

1/6
सारा का साड़ी वाला अंदाज

सारा अली खान आजकल ज्यादातर इवेंट के दौरान साड़ी में ही दिखाई दे रही हैं. आज भी उन्हें चिकनकारी स्टाइल के वर्क वाली साड़ी में देखा गया. साड़ी के साथ उन्होंने सिंपल इयररिंग्स कैरी किए हैं. उनका कंप्लीट लुक बहुत बढ़िया दिख रहा है. 

 

उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल

2/6
उर्फी जावेद का अतरंगी स्टाइल

उर्फी जावेद का स्टाइल का मामले में कोई मुकाबला नहीं है. आज भी वो एक ऐसी ड्रेस पहनकर आईं, जिसमें पूरा ब्रह्मांड बना हुआ था. आउटफिट के साथ उन्होंने कमाल की ज्वेलरी कैरी है. साथ ही पैरों में बूट्स पहने हैं.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखे डैशिंग

3/6
सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखे डैशिंग

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर में से एक हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा. आज अभिनेता को पैंट के साथ मैचिंग ब्लेजर पहने हुए देखा गया. साथ ही वो व्हाइट कलर के शूज पहने दिखाई दिए. सिद्धार्थ मल्होत्रा का डैशिंग अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है.

शाहिद कपूर

4/6
शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी अमेजन वीडियो को इवेंट में पहुंचे. ब्राउन कलर के कोर-पैंट में अभिनेता बहुत हैंडसम दिख रहे हैं. साथ में उन्होंने लाइट कलर की शर्ट पहनी है और फोरमल शूज कैरी किए हैं.

 

इमरान हाशमी

5/6
इमरान हाशमी

इमरान हाशमी के अंदाज पर भी फैंस का दिल आ गया है. अभिनेता ज्यादातर ऑल ब्लैक लुक में दिखते हैं. आज भी वो इसी अंदाज में नजर आए. आंखों पर शेड्स लगाए वो हैंडसम दिख रहे हैं.

 

रोहित शेट्टी

6/6
रोहित शेट्टी

इन सभी सितारों के साथ-साथ रोहित शेट्टी को भी देखा गया. बहुत ही यूनीक लुक में वो दिखे. पैंट के साथ कुर्ता स्टाइल की शर्ट उन्होंने डाली हुई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़