Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के दिल में छिपे राज बाहर आएंगे, पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस का नया प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2183553

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के दिल में छिपे राज बाहर आएंगे, पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस का नया प्लान

Mukhtar Ansari:  माफिया मुख्तार अंसारी गाजीपुर में सुपुर्द ए खाक हो चुका है. वहीं अब पोस्टमार्टम के बाद प्रिजर्व किया गया मुख्तार अंसारी का विसरा जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेजा गया है. 

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी के दिल में छिपे राज बाहर आएंगे, पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस का नया प्लान

Mukhtar Ansari: बांदा जेल में बंद रहा माफिया मुख्तार अंसारी गाजीपुर में सुपुर्द ए खाक हो चुका है. मुख्तार की मौत के बाद भी नई बातें सामने आ रही हैं. परिजनों मुख्तार की मौत को स्वभाविक न बताकर जहर देना बता रहे हैं.  जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुख्तार की मौत की वजह शॉक और मायोकार्डियल इंफ्रैक्शन (एमआई) सामने आई थी, जिसे आम बोलचाल में हार्टअटैक कहा जाता है. मुख्तार अंसारी का  विसरा जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला लखनऊ भेजा गया है. जिससे अन्य स्थिति भी स्पष्ट हो सके. 

जानकारी के मुताबिक पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने दिल में 10 चीरे लगाए थे. इनमें 1.9 गुना 1.5 सेमी भाग ब्लड क्लॉटिंग की वजह से पीला था. इसी वजह से मौत का कारण मायोकार्डियल इंफ्रैक्शन दिखाया गया. मुख्तार अंसारी के परिजनों ने धीमा जहर देने के आरोप लगाए थे. इसके बाद पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने मुख्तार की बॉडी के पांच आर्गन का बिसरा प्रिजर्व कर पुलिस को सौंपा था. जिसे पुलिस ने जांच के लिए अब लखनऊ लैब भेजा है. 

शनिवार को हुआ सुपुर्द ए खाक
बांदा जेल में बंद माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को तबीयत बिगड़ गई थी. इसके बाद उसे बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई. 29 मार्च को मुख्तार के शव को देर रात गाजीपुर पैतृक घर ले जाया गया. 30 मार्च को गाजीपुर के कालीबाग कब्रिस्तान में मुख्तार अंसारी को सुपुर्द ए खाक किया गया. मुख्तार को माता-पिता की कब्र के पास में ही दफनाया गया है. 
 
माफिया मुख्तार की मौत के बाद अब्बास अंसारी की पत्नी निखत अंसारी समेत परिवार अब्बास से मिलने कल कासगंज जेल जाएगा. बताया जा रहा है कि मुख्तार की मौत की ख़बर सुनने के बाद से अब्बास अंसारी बदहवास है. जरूरी कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए परिवार के लोग जेल में अब्बास से मिलेंगे. बता दें कि अब्बास अंसारी पिता मुख्तार अंसारी के जनाजे में शामिल नहीं हो पाया था. इसके अलावा मुख्तार की पत्नी भी यूपी पुलिस की वांटेड और 75 हज़ार की इनामी है. वह भी जनाजे में शामिल नहीं हो पाई थीं. 

Mukhtar Ansari: दहशत का पर्याय बने एक-एक माफिया की योगी सरकार में कैसे निकली हेकड़ी

मुख्तार अंसारी 34 साल मौज काटता रहा,यूपी सरकार ने पंजाब से लाकरआठ केस में दिलाई सजा

 

 

Trending news