Lakhimpur News: शादी के इनकार की सजा, दरिदें ने लोहे की गर्म सलाखों से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2224345

Lakhimpur News: शादी के इनकार की सजा, दरिदें ने लोहे की गर्म सलाखों से प्रेमिका के चेहरे पर लिखा अपना नाम

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी के एक गांव से प्रेमी द्वारा प्रेमिका पर टॉर्चर करने की घटना  सामने आई है. यहां  युवती द्वारा शादी से मना कर देने पर सिरफिरे ने अपने परिजनों के साथ मिलकर महिला के गाल पर गर्म सरिया से अपना नाम लिख दिया. 

Lakhimpur

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी के एक गांव से प्रेमी द्वारा प्रेमिका पर टॉर्चर करने की घटना  सामने आई है. यहां  युवती द्वारा शादी से मना कर देने पर सिरफिरे ने अपने परिजनों के साथ मिलकर महिला के गाल पर गर्म सरिया से अपना नाम लिख दिया. मामले की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. वहीं पुलिस ने आरोपी अमन नाम के लड़के की तलाश शुरू कर दी है.

प्रेमी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला

दरअसल, प्रेमी और प्रेमिका का संबंध काफी समय से चल रहा था हाल ही प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने की इच्छा जताई थी लेकिन प्रेमिका द्वारा शादी से इनकार करने की सूरत में झल्लाए प्रेमी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला. महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अमन और उनके घर वालों ने उसे जबरन पकड़ कर गर्म सरिया से उसके चेहरे पर अपना नाम गोदकर उसका चेहरा खराब कर डाला. लाख चिल्लाने के बावजूद भी अमन के घर वालों को कोई तरस नहीं आया.

मामले की जांच पड़ताल जारी 
इस मामले में लखीमपुर खीरी जिले के एडिशनल एसपी के मुताबिक  मुकदमा दर्ज किया गया है इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. लड़की का आरोप है कि लड़के ने उसके गाल पर गर्म राड से अपना नाम लिख दिया . इस तहरीर पर  केस दर्द किया गया है. वहीं घटना में  जांच पड़ताल जारी है. सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें-  Saharanpur News: 99 बच्चों को बिहार से ले जा रहा मौलवी, अयोध्या में पकड़ी गई बस में पांच गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Sambhal News: छह साल के बच्चे की गला काटकर हत्या, कक्षा 8 के छात्र ने वारदात को दिया अंजाम

Trending news