Greater Noida News: दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को गोली मारी, इलाके में तनाव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2250094

Greater Noida News: दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को गोली मारी, इलाके में तनाव

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी में पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे पर गोली चलाए जाने का मामला सामने आया है. मामला सामने आते ही गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई.

up police

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी में पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को गोली मारे जाने की खबर सामने आई है. मामले के सामने आने के बाद पूरे गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. यह घटना बुधवार की रात की बताई जा रही है. हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को तलाशना शुरू कर दिया है. पुलिस ने कहा है कि जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा के एडशिनल डीसीपी अशोक कुमार शर्मा के मुताबिक कठेहरा गांव के रहने वाले नरेंद्र भाटी उर्फ पप्पू के बेटे अविनाश को शाम के समय विकास बढ़पुरा व अरुण चिटहैरा थाना बादलपुर क्षेत्र के बमबावड़ गांव के पास अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर ले गए. यहां पहुंचकर अविनाश के पैर पर उन्होंने गोली मार दी. दोनों अविनाश के जान पहचान के बताए जा रहे हैं.

अस्पताल में एडमिट अविनाश 
पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना के बाद अविनाश ने अपने परिवार वालों को फोनकर के इस बारे में सूचना दी जिसके बाद पुलिस भी मौके पर जा पहुंची. परिवार वालों ने घायल अविनाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. अविनाश मोहन स्वरूप अस्पताल बादलपुर में भर्ती किया गया जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे निजी अस्पताल में शिफ्ट करवा दिया गया. 

पुलिस द्वारा ये भी कहा गया है कि मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा. पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना में शामिल आरोपियों की फिलहाल तलाश की जा रही है. जल्द ही उनको गिरफ्तारी भी कर लिया जाएगा. इस मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ दादरी कोतवाली में केस दर्ज करवा दिया है. फिलहाल देखना ये होगा कि गोली चलाने का ये मामला कितना तूल पकड़ता है. हालांकि, गोली चलाने के आरोपी फरार है और अब तक गोली चलाने की वजह भी साफ नहीं हुई है. ऐसे में मामले के खुलासे का इंतजार करना होगा. 

Trending news