टोंक के इस अस्पताल में आत्मा लेने पहुंचे परिजन, 20 मिनट तक की तांत्रिक क्रियाएं, देखे पूरा वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2238877

टोंक के इस अस्पताल में आत्मा लेने पहुंचे परिजन, 20 मिनट तक की तांत्रिक क्रियाएं, देखे पूरा वीडियो

Tonk news  आधुनिकता की इस सदी में भी अंधविश्वास कितना जड़ें जमाए बैठा है इसकी एक तस्वीर मंगलवार को राजस्थान के टोंक जिले में देखने को मिली. राजस्थान के टोंक जिले के सबसे बड़े सरकारी सआदत अस्पताल में मंगलवार को एक परिवार अपने मृतक परिजन की आत्मा को लेने अस्पताल पहुंच गया.

Tonk News

Tonk news  आधुनिकता की इस सदी में भी अंधविश्वास कितना जड़ें जमाए बैठा है इसकी एक तस्वीर मंगलवार को राजस्थान के टोंक जिले में देखने को मिली. जब जिले के सआदत अस्पताल में एक परिवार अपने मृतक परिजन की आत्मा को लेने अस्पताल पहुंचा और यहां तांत्रिक क्रियाएं की.

राजस्थान के टोंक जिले के सबसे बड़े सरकारी सआदत अस्पताल में मंगलवार को एक परिवार अपने मृतक परिजन की आत्मा को लेने अस्पताल पहुंच गया और यहां तांत्रिक क्रियाएं कीं. करीब 20 तक चला ये घटनाक्रम कैमरे में कैद हो गया. हैरत की बात ये रही कि इस घटना का विरोध करने की हिम्मत किसी की नहीं हुई. अंधविश्वास को न मानने वाले डॉक्टर भी इस क्रिया के दौरान डरे सहमे नजर आए.

 

बता दें कि ग्रामीण इलाके से आए एक मृतक के परिजनों ने उसकी आत्मा के लिए प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ बीएल मीना के चेम्बर से कुछ ही दूरी पर आत्मा को साथ ले जाने के लिए कुछ तांत्रिक क्रियाएं की. करीब 20 मिनट तक यह तांत्रिक क्रियाएं अस्पताल में चलती रही लेकिन ना तो किसी नर्सिंगकर्मी ने इन्हें रोका , ना हीं आस पास गुजरने वाले पुलिसकर्मी और तिमारदारों ने टोका.

 एक शहरवासी जब अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने तांत्रिक क्रियाएं कर रहे लोगों को टोका., हालांकि तब तक वह अपनी क्रियाएं पूरी कर चुके थे.लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर सरकारी अस्पतालों में अंधविश्वास का यह खेल कब तक चलेगा.

Trending news