'संदेशखाली' को लेकर राजसमंद में आक्रोश, महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति के नाम DM को सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2136209

'संदेशखाली' को लेकर राजसमंद में आक्रोश, महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति के नाम DM को सौंपा ज्ञापन

Rajsamand News: सर्व समाज जाग्रत महिला संस्थान ने शुक्रवार को संदेशखाली पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति के नाम राजसमंद कलेक्टर डॉ भंवरलाल को ज्ञापन सौंपा है. बच्चों और महिलाओं के साथ बर्बरतापूर्वक व्यवहार, यौन उत्पीड़न, मारपिट की अनेकों घटनाएं लगातार निकल कर सामने आ रही है.

Rajsamand News

Rajsamand News: सर्व समाज जाग्रत महिला संस्थान ने शुक्रवार को संदेशखाली पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार के विरोध में राष्ट्रपति के नाम राजसमंद कलेक्टर डॉ भंवरलाल को ज्ञापन सौंपा है.  ज्ञापन में बताया गया है कि संदेशखाली (पश्चिम बंगाल) में महिलाओं, बच्चों एवं परिवारों पर हो रहे अमानवीय अत्याचारों एवं हिंसा का हम घोर विरोध करते हैं. यह घटनाएं निरंतर हो रही थी, करीबन 50 दिन पूर्व ईडी के अधिकारियों पर हमला होने के बाद और शहजाद शेख के फरार होने के बाद ही सामने आ सकी.  राजनीति और धार्मिक कारणों से प्रेरित ये कृत्य पुलिस प्रशासन एवं पश्चिम बंगाल की सरकार की नाकामी को उजागर करते हैं .

ये भी पढ़ें- Alwar Love Jihad Case: अलवर में धर्मांतरण का मामला आने से हड़कंप! धर्म परिवर्तन कर निकाह का बनाया दबाव, 3 अरेस्ट

 बच्चों और महिलाओं के साथ बर्बरतापूर्वक व्यवहार, यौन उत्पीड़न, मारपिट की अनेकों घटनाएं लगातार निकल कर सामने आ रही है. ऐसे में हम इन दर्दनाक घटनाओं की घोर निंदा एवं विरोध करते हैं. सर्व समाज जाग्रत महिला संस्थान, राजसमंद मांग करते हैं कि पश्चिम बंगाल में हो रहे इन कृत्यों के लिए दोषियों पर तुरन्त कार्रवाई की जाए. सभी दोषियों के खिलाफ मुकदमे दर्ज करके जल्द न्यायालय (फास्ट ट्रेक कोर्ट) में मुकदमा चलाकर शीघ्र न्याय दिया जाए.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?

Trending news