Dungarpur News: कुंआ में चोरी पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, बाजार बंद कर पहुंचे एसपी बंगले, लौटना पड़ा खाली हाथ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254824

Dungarpur News: कुंआ में चोरी पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, बाजार बंद कर पहुंचे एसपी बंगले, लौटना पड़ा खाली हाथ

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के कुंआ गांव में हो रही चोरी की घटनाओं से परेशान लोग आज एसपी से मिलने 70 किमी दूर डूंगरपुर पहुंचे, लेकिन 2 घंटे इंतजार के बाद भी एसपी लोगों से मिलने नहीं आए. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के कुंआ थाना क्षेत्र के कुंआ गांव में 2 दुकानों में चोरी की वारदात पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया. गांव के व्यापारी व लोग सरपंच के नेतृत्व में 70 किमी दूर डूंगरपुर एसपी बंगले पहुंचे, लेकिन 2 घंटे के इंतजार के बाद भी एसपी के नहीं मिलने पर आक्रोश जताया. इसके बाद गांव के व्यापारियों और लोगों को एसपी निवास से बेरंग ही लौटना पड़ा. हालांकि, बाद में व्यापारियों ने अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय में मुलाकात की और चोरियों के जल्द खुलासे की मांग की. 

एसपी से मिलने 70 किमी दूर डूंगरपुर पहुंचे लोग 
दरअसल, कुंआ गांव में शनिवार रात को दो ज्वेलर्स व कपड़े की दुकान में चोरी की वारदात हुई. चोर दुकान से 14 लाख की ज्वेलरी और 1.80 लाख कैश चोरी कर ले गए. वारदात को लेकर लोगों का आक्रोश फूट पड़ा. व्यापारियों ने आज रविवार को गांव का बाजार बंद कर दिया. गांव में दुकानें नहीं खुली. इससे व्यापार प्रभावित हुआ. वहीं, गांव के व्यापारी और लोग एकत्रित होकर 70 किमी दूर डूंगरपुर शहर पहुंचे. रविवार का अवकाश होने से गांव के लोग एसपी के बंगले पर पहुंचे. लोग बंगले के बाहर खड़े रहे और एसपी से मिलने का इंतजार करते रहे, लेकिन 2 घंटे बाद भी एसपी के बाहर नहीं आने से लोगों ने आक्रोश जताया. 

एसपी के नहीं मिलने से लोग नाराज 
कुंआ सरपंच ने कहा कि उनके क्षेत्र में चोरी बढ़ती जा रही है. थाने पर शिकायत करने पर थानाधिकारी कहते हैं कि चोरियां तो होती रहती है. लोगों ने पुलिस की गश्त व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े किए. वहीं, चोरी की वारदात का खुलासा करने की मांग रखी. वहीं, एसपी के नहीं मिलने पर भी नाराजगी जताई. इधर व्यापारियों ने बाद में अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय में मुलाकात की और चोरियों के जल्द खुलासे की मांग की. 

ये भी पढ़ें- SI भर्ती मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई कल, राजस्थान हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती

Trending news