Rajasthan Politics: पेपरलीक मामले में किरोड़ीलाल मीणा का बयान, कहा-अभी मछलियों को पकड़ा है अब मगरमच्छों की बारी है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213328

Rajasthan Politics: पेपरलीक मामले में किरोड़ीलाल मीणा का बयान, कहा-अभी मछलियों को पकड़ा है अब मगरमच्छों की बारी है

Rajasthan Politics: पेपरलीक मामले में किरोड़ीलाल मीणा का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अभी मछलियों को पकड़ा है अब मगरमच्छों की बारी है.

kirodilal meena

Rajasthan Politics: राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही जमकर तैयारियां कर रही है. 26 अप्रैल को राजस्थान में दूसरे चरण को लेकर मतदान होना है. इसी बीच कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान सामने आया है.

किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस को पेपर लीक मामले में घेरा है. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि 19 में से 17 पेपर लिक हुए. उन्होंने कहा कि भजनलाल सरकार ने दोषियों को जेल भेजा. 38 थानेदार जेल भेजे गए. उन्होंने कहा कि अभी सरकार ने सिर्फ मछलियों को पकड़ा है. अब पेपर लीक करने वाले मगरमच्छों की बारी है .

किरोड़ीलाल मीणा ने किया था सचिन पायलट के बयान पर पलटवार

वहीं सचिन पायलट के एक बयान पर राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा था, "...उनका काम गुमराह करना है...स्वीकृति मिल गई है. PKC और ERCP को जोड़कर राजस्थान और मध्य प्रदेश दोनों को पानी मिलेगा.अगर सचिन पायलट को शक था तो मुझसे सदन में सवाल करते."

पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर सचिन पायलट के ERCP को लेकर दिये बयान पर किरोड़ीलाल मीणा ने पलटवार किया.किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में सभी सवालों का जवाब दिया है.उन्होंने कहा कि हमने MoU किया है. अगर किसी को कोई शक है तो वो पूछते तो उनको जवाब मिलता.

Trending news