Jaipur News: हाई टेंशन बिजली लाइन की चपेट में आनें से खत्म हुईं 5 जिंदगियां, बानसूर के केहपुरावासियों में गुस्सा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219173

Jaipur News: हाई टेंशन बिजली लाइन की चपेट में आनें से खत्म हुईं 5 जिंदगियां, बानसूर के केहपुरावासियों में गुस्सा

Jaipur News: बानसूर के केहपुरा गांव में किसी की लापरवाही पांच जिंदगियों पर भारी पड़ गई है,बता दें कि हाई टेंशन बिजली के तार के संपर्क में आने से महिला की मौत होगई है. वहीं जमीन पर फैली बिजली लाइन के संपर्क में चार कुत्ते भी आ गए हैं, उनकी भी मौत हो गई.

 

हाई टेंशन बिजली लाइन की चपेट में आनें से खत्म हुईं 5 जिंदगियां

Jaipur News: कोटपुतली, बानसूर के केहपुरा गांव में खेत में जाते समय रास्ते में टूटे पड़े हुए हाई टेंशन बिजली के तार के संपर्क में करंट आने से महिला की मौत हो गई है.वहीं, गांव के चार कुत्ते भी हाई टेंशन बिजली लाइन के संपर्क में आने से अपनी जान गवा बैठे हैं. करंट की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है.

महिला की मौके पर मौत हो गई

जानकारी के अनुसार केहरपुरा की रहने वाली तीजा देवी (52) सुबह अपने खेत में जा रही थी,इसी दौरान घर बाहर कुछ ही दूरी पर हाइटेंशन बिजली का तार टूटा पड़ा था. महिला बिजली के तार की चपेट में आ गई. जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई.

 चार कुत्तों को अपनी जान गवानी पड़ गई

सूचना पर पहुंचे परिजनों महिला को बानसूर उप जिला अस्पताल लेकर आए. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गांव में घूमते आवारा पशुओं में चार कुत्ते भी करंट की चपेट मे आने से मौत हो गई.बानसूर विधुत विभाग की लापरवाही के चलते एक महिला व चार कुत्तों को अपनी जान गवानी पड़ गई.

पोस्टमॉर्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया

वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची बानसूर थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर बानसूर मोर्चेरी में महिला के शव का पोस्टमॉर्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया हैं. इधर पुलिस फिलहाल मामले की जांच मे जुट गई हैं.

Reporter- Amit Yadav 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: प्रतापगढ़ पहुंचे सीएम भजनलाल, जयकारों से गूंज उठा पंडाल, पढ़ें बड़ी खबरें

 

Trending news