Rajasthan News: धौलपुर में जुआरियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई ,जुआ खेलते हुए 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2182295

Rajasthan News: धौलपुर में जुआरियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई ,जुआ खेलते हुए 4 गिरफ्तार

Rajasthan News: धौलपुर में जुआरियों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया.,जुआ खेलते हुए 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Dholpur News: सरमथुरा उपखंड की आंगई थाना पुलिस द्वारा अवैध जुआ-सट्टे पर लगाम लगाने के लिए धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें आंगई थाना प्रभारी राम अवतार मीना लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.

आंगई थाना पुलिस ने कार्रवाई कर 4 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 3080 रुपये और जुआ उपकरण जब्त किए हैं. पुलिस की कार्रवाई के बाद जुआरियों में हडकंप मच गया. आंगई थाना प्रभारी राम अवतार मीना ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि सनौरा गांव में खंडहरनुमा पाटौर चबूतरा के पास कुछ जुआरी जुआ खेल रहे हैं. सूचना पर आंगई थाने पर पुलिस टीम का गठन कर उक्त स्थान पर कार्रवाई की गई.

उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 4 जुआरियों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 3080 रुपये एवं जुआ उपकरण बरामद किए गए. आरोपियों के खिलाफ जुआ सट्टा अधिनियम में थाना आंगई में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. थाना प्रभारी रामावतार मीना ने बताया कि जुआ और सट्टे के खिलाफ धरपकड़ अभियान आगे भी जारी रहेगा. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी रामवतार मीना सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

Trending news