Dholpur News: 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को चोरों ने बनाया निशाना, ऐसे की 1 लाख से ज्यादा की रकम पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2194849

Dholpur News: 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को चोरों ने बनाया निशाना, ऐसे की 1 लाख से ज्यादा की रकम पार

Dholpur News: 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों ने 1 लाख से ज्यादा की रकम पार कर ली. मामले की जांच की जा रही है.

Dholpur News: 70 वर्षीय एक बुजुर्ग को चोरों ने बनाया निशाना, ऐसे की 1 लाख से ज्यादा की रकम पार

Dholpur News: बाड़ी शहर में चोरी,छीना-झपटी और अन्य वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटना करीब 70 वर्षीय एक बुजुर्ग के साथ हुई है. जो पीएनबी बैंक से पैसे निकाल कर घर जा रहा था. इस दौरान जब उसने बाइक को अंबेडकर पार्क पर खड़ा किया और कुछ सामान खरीदने लगा तो शातिर चोरों ने बाइक के हैंडिल पर टंगे कपड़े के थैले को पार कर दिया. 

घटना के बाद पीड़ित बुजुर्ग और सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घटनास्थल के आसपास चोरों की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. बाद में देर रात को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना को लेकर उपखंड के देवी सिंह का पुरा गांव निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग बसंत सिंह पुत्र विजय सिंह ठाकुर ने बताया कि वह गांव से बाइक द्वारा बाड़ी आया था. जहां पीएनबी बैंक से उसने अपने खाते से चेक द्वारा एक लाख अस्सी हजार रुपए की राशि निकाली. उनके मकान का निर्माण चल रहा है ऐसे में उनको पैसों की जरूरत थी. पैसों को उसने कपड़े के थैले में रखा और बाइक के हैंडल पर टांग लिया.

इस दौरान अंबेडकर पार्क के पास स्थित बाजार में रुका और फल फ्रूट खरीदने लगा. बाइक उसके पास में ही खड़ी हुई थी. जैसे ही वह वापस लौटा तो बाइक के हैंडल पर टंगा कपड़े का थैला गायब था. इस पर उसने आसपास काफी तलाश की. परिजनों को बुलाया जिन्होंने भी चोरों की काफी खोज की. दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों को सूचना पर पहुंची पुलिस के सहयोग से देखा लेकिन वारदात वाले स्थल का कोई एंगल कैमरों में नहीं आया.

घटना को लेकर कोतवाली थाना अधिकारी शिवलहरी मीणा का कहना है कि सूचना पर बाजार पहुंच बुजुर्ग से जानकारी लेकर आसपास की दुकानों में लगे कैमरों को देखा गया.लेकिन दुकानों के कैमरे केवल दुकान तक ही सीमित है.मुख्य सड़क पर किसी कैमरे का एंगल नहीं है. ऐसे में वारदात कैद नहीं हुई. बुजुर्ग की तहरीर पर धारा 379 आईपीसी में मामला दर्ज कर जांच एसआई हरवीर सिंह को सौंपी है.

Trending news