लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड की मां से फोन पर पैसे मांगे, नहीं दिए तो गला काट दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363116

लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड की मां से फोन पर पैसे मांगे, नहीं दिए तो गला काट दिया

सांडवा थाने के आरोपी राजेश स्वामी के जरिए देर रात अपने साथ रिलेशनशिप में रह रही 18 वर्षीय नंदनी लड़की की हत्या करने का मामला सामने आया है. लड़की के गले में रस्सी और शरीर पर शीशे की बोतल से किए गए चोटों के निशान मिले.

 लिव इन में रह रही गर्लफ्रेंड की मां से फोन पर पैसे मांगे, नहीं दिए तो गला काट दिया

Churu Murder: चूरू के बीदासर में एक युवक ने लिविंग रिलेशनशिप में साथ रह रही युवती की हत्या कर दी है.  सूचना पर एडिशनल एसपी जगदीश बोहरा, सीओ रामप्रताप बिश्नोई, थानाधिकारी हंसराज लूना मौके पर पहुंचकर युवती के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

यह भी पढ़ेंः बाड़ीः सैंपऊ में नदी के नीचे कुएं में मिला युवक का शव, क्षेत्र में पसरा सन्नाटा, हत्या या सुसाइड गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

मामले को लेकर सीओ रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि सांडवा थाने के आरोपी राजेश स्वामी के जरिए देर रात अपने साथ रिलेशनशिप में रह रही 18 वर्षीय नंदनी लड़की की हत्या करने का मामला सामने आया है. लड़की के गले में रस्सी और शरीर पर शीशे की बोतल से किए गए चोटों के निशान मिले. वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को राउंडअप कर लिया है जिससे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है.

 दूसरी ओर लड़की की मां ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में मृतका की मां ने बताया कि सांडवा के रहने वाला राजेश स्वामी ने 6 माह पहले मेरी बेटी नंदनी को अपने प्रेमजाल में फंसाकर अपने साथ लिव रिलेशनशिप में रख रहा था. वह शराब पीकर मेरी बेटी के साथ आए दिन झगड़ा और मारपीट करता था. 

बुधवार  को राजेश स्वामी मेरे घर आया और मेरी बेटी नंदनी को अपने साथ साण्डवा ले गया. फिर रात को मेरे पड़ोसी हिरादेवी के पास राजेश  ने फोन किया और 3 लाख मांगे और ना देने पर  नंदनी को जान से मारने की धमकी दी.  फिर सुबह सूचना मिली की राजेश स्वामी ने  नंदनी की हत्या कर दी. तब मैं, मेरे भाई अशोक सिंह और हमारे पड़ोसियों के साथ सांडवा आई व पता किया तो राजेश स्वामी ने मेरी बेटी नंदनी का गला घोटकर व कांच की बोतलों से नंदनी के गले व शरीर पर चोटे मारकर अपने घर में हत्या कर दी. वही पुलिस ने मृतक नन्दनी की मां की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूंः ACB ने महिला पटवारी को किया ट्रेप, 4 हजार रु. की रिश्वत के साथ पकड़ा, KCC अपडेट से जुड़ा है मामला

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news