आसींद: मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए विशेष शिविर का किया आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1483216

आसींद: मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए विशेष शिविर का किया आयोजन

Asind newsः जिले की आसींद विधानसभा क्षेत्र में जिला निर्वाचन अधिकारी भीलवाड़ा के निर्देशन में आसींद उपखंड मुख्यालय के समस्त मतदान केंद्रों पर विशेष शिविर के आयोजन किए गए जहां बूथ लेवल अधिकारी बीएलओ ने मतदान केंद्र पर उपस्थित रहकर मतदाता सूची में नाम जोड़ने विलोपन एवं संशोधन के आवेदन प्राप्त किए.&n

आसींद: मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए विशेष शिविर का किया आयोजन

Asind newsः जिले की आसींद विधानसभा क्षेत्र में जिला निर्वाचन अधिकारी भीलवाड़ा के निर्देशन में आसींद उपखंड मुख्यालय के समस्त मतदान केंद्रों पर विशेष शिविर के आयोजन किए गए जहां बूथ लेवल अधिकारी बीएलओ ने मतदान केंद्र पर उपस्थित रहकर मतदाता सूची में नाम जोड़ने विलोपन एवं संशोधन के आवेदन प्राप्त किए.                        

निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी सी पी वर्मा के निर्देशानुसार समर्पित सहायक निर्वाचन रजिस्ट्रीकरण अधिकारी एवं तहसीलदार बीएल सेन ने ग्राम प्रतापपुरा सोपुरा बोरेला दड़ावट पड़ासोली आदि गांव का दौरा कर बीएलओ को 18 से 19 आयु वर्ग के सभी शेष मतदाताओं का पंजीकरण करने एवं मतदाता सूची में आधार नंबर अपडेशन से शेष रहे मतदाताओं से आधार कार्ड लेकर मतदाता सूची में अपडेट करने के निर्देश दिए.

 साथ ही मतदाताओं से भी अपील की है कि 20 दिसंबर 2022 तक अपने क्षेत्र के बीएलओ से संपर्क कर मतदाता सूची में नाम जोड़ना विलोपन एवं संशोधन की कार्रवाई कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त विभिन्न ऑनलाइन के माध्यम तथा वोटर हेल्पलाइन मोबाइल एप वी एच ए वोटर पोर्टल एवं nvsp-in वेबसाइट के माध्यम से मतदाता सूची में नाम जोड़ने हेतु आवेदन कर सकता है. 

तहसीलदार B L सेन ने जानकारी देते हुए बताया कि युवाओं को मतदाता सूची में बढ़-चढ़कर भाग लेना है वही एक दूसरों को प्रेरित कर मतदाता सूची में नाम जुड़वाने के लिए प्रेरित कर गांव गांव में मतदान के प्रति जागरूकता फेलानी है. आने वाली युवा पीढ़ी देश का भविष्य है वही मतदाता सूची में जन्म तारीख व नाम में यदि कोई करेक्शन है तो वह एनवीएसपी एप्लीकेशन पर जाकर अपना नाम करेक्शन करवा सकता है.

Reporter: Dilshad khan

ये भी पढ़े..

एक साल बाद फिर एक ही विमान में सवार हुए अशोक गहलोत- सचिन पायलट, ये कारण बनी वजह

परीक्षा से पहले छात्रों की अग्निपरीक्षा, रोडवेज बसों की कमी के चलते परीक्षार्थियों को हुई परेशानी

Trending news