Kherthal News:गांव में लड़कों के शादी पर 'ग्रहण' बना पानी की समस्या,ग्रामीणों ने मटका-बाल्टी के साथ किया प्रर्दशन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216160

Kherthal News:गांव में लड़कों के शादी पर 'ग्रहण' बना पानी की समस्या,ग्रामीणों ने मटका-बाल्टी के साथ किया प्रर्दशन

Kherthal News:खैरथल तिजारा जिले के मुण्डावर के पास स्थित सुहेटा गांव में इन दिनों ग्रामीण गर्मी की मार के साथ साथ पानी की किल्लत से भी जूझ रहे है,हालांकि गांव में पानी की समस्या विगत काफी महीनो से चल रही है.

Kherthal News

Kherthal News:खैरथल तिजारा जिले के मुण्डावर के पास स्थित सुहेटा गांव में इन दिनों ग्रामीण गर्मी की मार के साथ साथ पानी की किल्लत से भी जूझ रहे है,हालांकि गांव में पानी की समस्या विगत काफी महीनो से चल रही है, लेकिन आज ग्रामीणों का गुस्सा फूट गया और काफी तादाद में महिलाए और पुरुष बाल्टी मटका लेकर पानी की मांग पर निकल पड़े.

बाल्टी मटका लेकर पानी की मांग 
पानी के साथ साथ ग्रामीणों ने एक हैरान करने वाली समस्या भी बयां की, ग्रामीणों का मानना है की उनके गांव में पानी की समस्या के चलते अब कोई भी अपनी बेटी की शादी उनके गांव में नही करता जिससे लडको के रिश्ते होने बंद हो गए.

लड़को के रिश्ते होने बंद 
ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों पर भी अनदेखी का आरोप लगाया है,ग्रामीणों का मानना है की अधिकारियों को काफी बार पानी की समस्या से अवगत करवा दिया गया लेकिन पानी की किल्लत से निजात नही मिली है.वहीं नाराज ग्रामीणों ने गांव के मुख्य मार्ग पर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया, ग्रामीणों ने पेयजल की किल्लत दूर नहीं होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

पानी के वजह से आंदोलन 
अप्रैल आते ही राजस्थान के ज्यादातर हिस्सों में पानी की किल्लत देखने को मिल रही है.प्रदेश के अधिकांश शहरों में पानी को लेकर समस्याएं उठ रहे हैं लेकिन इसके बाद भी प्रशासन किसी प्रकार से हरकत में नहीं आ रहा है.

जिसके बाद लोगों की गुस्सा भी अब धिरे-धिरे बाहर निकलता दिख रहा है.लोग जलदाय विभाग के सामने प्रर्दशन करते हुए भी दिख रहे हैं.बार-बार लोग प्रशासन को अवगत कराते हुए दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:Churu Accident News: SP के कमांडो की सड़क हादसे में मौत,पूलासर के पास पिकअप ने मारी टक्कर

यह भी पढ़ें:Bhilwara Crime News:मुआवजा राशि को लेकर भिड़े ससुराल पक्ष और परिजन,भाई ने मृतक के साले को मारा चाकू

 

 

Trending news