अलवर में दिन दहाड़े महिला के अपहरण का प्रयास, तलाक का चल रहा था मामला,जांच जारी..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2230072

अलवर में दिन दहाड़े महिला के अपहरण का प्रयास, तलाक का चल रहा था मामला,जांच जारी..

Alwar news: अलवर में आरोपियों को कानून का डर नहीं है, शायद इसीलिए उनके लिए दिन औऱ रात बराबर है, बता दें कि दिन-दहाड़े महिला के अपहरण का प्रयास किया गया है.सदर थाने में मामला दर्ज हुआ है,पुलिस अनुसंधान कर रही है.

 

जांच में जुटी पुलिस.

Alwar news: अलवर में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हो रहे हैं, इसका अंदाजा अलवर में दिन दहाड़े एक महिला का अपहरण करने के प्रयास से लगाया जा सकता है.अलवर के सदर थाना क्षेत्र में तलाक के विचाराधीन मामले में एक महिला का स्कॉर्पियों में आए उसके पति और साथियों ने अपहरण करने की कोशिश की.इस दौरान महिला ने चीख-पुकार मचाई.जिसके वजह से वह उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए.पारिवारिक क्लेश के चलते दोनों पति-पत्नी के बीच तलाक का मामला चल रहा था. 

केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

वहीं, इस मामले में महिला की रिपोर्ट के आधार पर सदर थाना पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.पीड़िता सुनीता ने कहा कि मेरी सुरेंद्र कुमार से 2017 में शादी हुई थी. शादी के बाद से ही आए दिन मेरा पति मुझे शराब पीकर मारपीट करता था.आए दिन मुझे प्रताड़ित भी करता था. इसको लेकर कुछ दिन पूर्व मैं तलाक के लिए केस की थी.इसके लिए मैं न्यायालय में तलाक की अर्जी दी हुई थी.

 हमला कर मुझे गाड़ी में डालकर ले जाने लगे

ऐसे में कोर्ट में तलाक की अर्जी देकर वापस घर जसवंत नगर आ रही थी.इस दौरान पास मेरे पति सुरेंद्र कुमार अन्य दो व्यक्ति के साथ स्कॉर्पियों गाड़ी से आए और अचानक मुझ पर हमला कर मुझे गाड़ी में डालकर ले जाने लगे.जिसके बाद में चिल्लाती रही तो कुछ लोगों ने आकर मुझे बचाया.लेकिन वह मेरे पास से मेरा मोबाइल फोन छीनकर ले गए.मोबाइल फोन के कवर में रुपये भी रखे हुए थे.

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Jaisalmer News: सर्व समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन, रविंद्र सिंह भाटी के लिए की सुरक्षा की मांग

 

Trending news