Rajasthan: जब गांव की महिला ने EVM पर ढूंढी मोदी की फोटो, इमोशनल हुए प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow12222393

Rajasthan: जब गांव की महिला ने EVM पर ढूंढी मोदी की फोटो, इमोशनल हुए प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब

Lok Sabha Chunav 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाल ही में एक बार फिर भाषा की मर्यादा भूल गए. अपनी एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधने हुए वो तू-तड़ाक पर उतर आए. बीजेपी (BJP) ने उनके निगेटिव कैंपेन का जवाब इस तरह से दिया है.

Rajasthan: जब गांव की महिला ने EVM पर ढूंढी मोदी की फोटो, इमोशनल हुए प्रधानमंत्री ने दिया ये जवाब

Narendra Modi Vs Rahul Gandhi: मोहब्बत की दुकान चलाने का दावा करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी हाल ही में एक बार फिर भाषा की मर्यादा भूल गए. अपनी एक चुनावी रैली में राहुल गांधी, पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधने हुए तू-तड़ाक पर उतर आए. उन्होंने कहा, 'जैसे ही मैंने देश के X- Ray की बात की वो नरेंद्र मोदी कांपने लग गया.' बीजेपी (BJP) ने उनके इस 'नफरती' कैंपेन का जवाब बड़े शालीन और बेहद सकारात्मक तरीके से दिया है.

राजस्थान बीजेपी के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा कि अब जो बात वह बताने जा रहे हैं, उस उदाहरण से सबको समझ आ जाएगा कि देशभर की जनता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए इतनी दीवानगी और प्रेम क्यों है.

'एक वो बदमिजाज है जो....'

राहुल गांधी को घेरते हुए लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा- 'गाँव की बिना पढ़ी लिखी महिला EVM पर मोदी जी की फोटो ढूँढ रही है और एक वो बदमिजाज है जो सोचता है कि वो तू तड़ाक से बात कर मोदी को हरा देगा. मोदी जी जनता के दिलों पर राज करते हैं. पता नहीं इस भ्रष्ट परिवार को ये बात कब समझ आएगी.' दरअसल एक बिना पढ़ी लिखी ग्रामीण महिला जब वोट डालने गई तब ईवीएम में प्रधानमंत्री मोदी की फोटो न दिखने पर उसने बूथ पर मौजूद चुनाव अधिकारियों से सवाल पूछा कि मशीन में मोदी जी की फोटो कहां है? 

सीकर के पोलिंग बूथ की घटना

भारद्वाज के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक ये वाकया सीकर के पिपराली क्षेत्र के एक पोलिंग बूथ में सामने आया था. इस बूथ पर सुबह 11 बजे के करीब अच्छी खासी भीड़ वोट डालने पहुंची थी. इसी बीच गीत गाती ग्रामीण महिलाओं का एक समूह वोट के लिए केंद्र पर पहुंचा. तभी बूथ के अंदर एक ग्रामीण महिला इसी बात पर अड़ गई कि इ क मायै मोदीजी री तो फोटो ही कौन्या? बाद में उसे समझाया गया कि मोदी नहीं उनकी पार्टी का निशान लगा है. इसके बाद ही उस महिला ने अपना वोट डाला.

भावुक हुए प्रधानमंत्री मोदी ने दिया जवाब

पीएम ने इसी तस्वीर को रीट्वीट किया. उन्होंने अपने जवाब में लिखा - 'माताओं-बहनों के इस स्नेह को देखकर मेरी आंखों में आंसू हैं, संकल्प भी है इस कर्ज को उतारने का. लेकिन लक्ष्मीकांत जी, यह हम कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि हम इन बारीकियों पर ध्यान दें. घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करें.

गौरतलब है कि अपनी हर चुनावी रैली में पीएम मोदी अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं से अपना संदेश गांव-गांव के हर शख्स तक पहुंचाने को कह रहे हैं. बीजेपी नेताओं का कहना है कि ये पीएम मोदी हैं जो देश की जनका को अपना परिवार मानते हैं. पीएम मोदी, कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर लोगों को जागरूक करने के साथ अपनी सरकार की योजनाओं की याद दिलाने और कल्याणकारी योजनााओं का प्रचार-प्रसार करने को कह रहे हैं. पीएम मोदी की रैली में उमड़ रही भीड़ को देखकर सियासी जानकारों का कहना है कि आखिरी टाइम पर  की जाने वाली उनकी ये अपील जनता को खूब पसंद आ रही है.

Trending news