Lok Sabha Chunav 2024: 'हार के डर से डाल रहे एडिटेड वीडियो, चुनाव आयोग ले एक्शन', कांग्रेस पर बरसे PM मोदी
Advertisement
trendingNow12227665

Lok Sabha Chunav 2024: 'हार के डर से डाल रहे एडिटेड वीडियो, चुनाव आयोग ले एक्शन', कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

PM Modi Latest News: एडिटेड वीडियो के मुद्दे पर पीएम मोदी कांग्रेस पर बरसे हैं. कर्नाटक में एक जनसभा में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हार के डर से कांग्रेस घबरा गई है. इसलिए अब वह ऐसे फर्जी वीडियो का सहारा लेने लगी है.

Lok Sabha Chunav 2024: 'हार के डर से डाल रहे एडिटेड वीडियो, चुनाव आयोग ले एक्शन', कांग्रेस पर बरसे PM मोदी

PM Modi on Edited Video: प्रधानमंत्री मोदी आज चुनाव प्रचार करने के लिए कर्नाटक के बगलकोट में पहुंचे. जहां से उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस समेत इंडिया गठबंधन पर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में पीएम के नाम को लेकर महायुद्ध चल रहा है...आज अगर बाबा साहेब आंबेडकर भी चाहें तो संविधान को नहीं बदल सकते हैं, तो हम कहां से संविधान बदल सकते हैं. उन्होंने अपनी सभा में एडिटिड वीडियो बनाकर लोगों को गुमराह करने का मुद्दा भी उठाया और ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की.

अमिताभ बच्चन की याद में फेक वीडियो चलाया गया- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा, 'एमपी में चुनाव के दौरान अमिताभ बच्चन की आवाज में फेक विडियो चलाया गया. आप इससे सावधान रहें. मोदी पीठ पर वार नहीं करता है. सीना तान कर बात करता है. बालाकोट पर एयरस्टाईक की तो कोई चोरी छिपे नहीं की. खुलकर प्रेस कांफ्रेंस करके बताया और दुश्मन के नुकसान की जानकारी दी. मोदी कुछ छिपाता नहीं है और न ही छिप करके वार करता है. सबकुछ सामने से करता है. ये नया भारत है घर मे घुसकर मारेगा.'

'टेक्नॉलॉजी के जरिए मेरी आवाज में भद्दी भद्दी चीजें डाल रहे'

मतदाताओं को सावधान करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'मेरे सबसे ज्यादा फॉलोअर हैं. जो लोग चुनाव हार चुके है और मैदान खो चुके हैं. वे अब टेक्नॉलॉजी के जरिए मेरी आवाज में भद्दी भद्दी चीजें डाल रहे है. वे हार से डरे हुए हैं. इसलिए ऐसे एडिटेड वीडियो का सहारा ले रहे हैं. चुनाव आयोग को ऐसे वीडियोज का संज्ञान लेना चाहिए. अगर आपको कोई फेक विडियो नजर आए तो पुलिस को जानकारी दें. वे उन्हें सबक सिखाएंगे.' 

दिल्ली पुलिस ने तेलंगाना के सीएम को जारी किया नोटिस

पीएम मोदी का इशारा हाल में सामने आए उनके और गृह मंत्री के एडिटेड वीडियो के बारे में था. बीजेपी और गृह मंत्रालय की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने इस बारे में केस दर्ज कर लिया और तेलंगाना के सीएम रेवंथ रेड्डी समेत कई कांग्रेसी नेताओं को नोटिस जारी किया है. बीजेपी का कहना है कि इन वीडियो में पीएम और गृह मंत्री के भाषणों को एडिट कर दिया गया है, जिससे जनता में असंतोष फैलने और हिंसा होने की आशंका है. 

Trending news