Karnataka Sex Scandal: SIT का बड़ा एक्शन, JDS नेता HD रेवन्ना को इस मामले में किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2234721

Karnataka Sex Scandal: SIT का बड़ा एक्शन, JDS नेता HD रेवन्ना को इस मामले में किया गिरफ्तार

HD Revanna Arrested: कर्नाटक में अश्लील वीडियो मामले में फंसे JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को अरेस्ट कर लिया गया है. SIT ने ये कार्रवाई एचडी रेवन्ना के अग्रिम जामानत याचिका खारिज होने के बाद की.

Karnataka Sex Scandal: SIT का बड़ा एक्शन,  JDS नेता HD रेवन्ना  को इस मामले में किया गिरफ्तार

HD Revanna Arrested: कर्नाटक में अश्लील वीडियो मामले में फंसे JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना को अरेस्ट कर लिया गया है. एचडी रेवन्ना को अपहरण के एक मामले में एसआईटी ने हिरासत में लिया है. इस मामले में विधायक एचडी रेवन्ना ने पीपुल्स रिप्रेजेंटेटिव कोर्ट, बेंगलुरु में अग्रिम जामानत याचिका दायर की थी, लेकिन अदालत उसे नामंजूर कर दिया था

सूत्रों ने बताया कि एच.डी. रेवन्ना को बेंगलुरु के पद्मनाभनगर इलाके में मौजूद उनके पुश्तैनी घर से हिरासत में लिया गया है. उन्हें  एसआईटी कार्यालय ले जाया गया है. एचडी रेवन्ना ने गिरफ्तारी के वक्त कोई टिप्पणी नहीं की.

रेवन्ना पर क्या है आरोप?
सूत्रों ने बताया कि रेवन्ना के घर दैनिक मजदूरी के तौर पर करने वाली एक महिला के बेटे ने  मैसूर के केआर नगर पुलिस स्टेशन अपहरण का मामला दर्ज कराया था. बेटे ने अपनी शिकायत में कहा है कि गांव लौटने से पहले उनकी मां ने छह साल तक रेवन्ना के घर में काम किया है. महिला के बेटे ने इल्जाम लगाया है कि उसकी मां रेवन्ना के सेक्स वीडियो के सामने आने के बाद से लापता हो गई थी.

कोर्ट में वकील ने दिया ये तर्क 
हाालांक,  एसआईटी ने शनिवार को अपहृत महिला को एच.डी. रेवन्ना के पीए राजशेखर के फार्महाउस से ढूंढ निकाला. यह फार्महाउस मैसूरु जिले के कालेनहल्ली गांव में है. स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर बी.एन. जगदीश ने कोर्ट में कहा कि मामला एक गरीब महिला की जान बचाने का है. जगदीश ने तर्क दिया कि एच.डी. रेवन्ना को तीन बार नोटिस दिए जाने के बाद भी अफसरों के सामने नहीं आए

दूसरी तरफ, एच.डी. रेवन्ना की तरफ से कोर्ट में पेश हुए सीनियर वकील मुथी डी. नाइक ने तर्क दिया कि उनके मुवक्किल के खिलाफ एकमात्र आरोप यह है कि उन्होंने पीड़िता को अपने घर पर बुलाया था.
वकील ने तर्क दिया कि इस मामले में HD रेवन्ना का रोल साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है.
 
दूसरे आरोपी को भी किया गिरफ्तार
इस बीच, सूत्रों ने कहा कि पीए राजशेखर तब से फरार है जब से SIT ने लापता महिला को उसके फार्महाउस से खोज निकाला. महिला को बेंगलुरु लाया जा रहा है जहां उसका बयान दर्ज किया जाएगा. वहीं, इससे पहले इस मामले में एक दूसरेआरोपी रेवन्ना के रिश्तेदार सतीश बाबू को को पुलिस ने शुक्रवार को मैसूरु जिले से गिरफ्तार कर लिया था.

Trending news