Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2237787
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal 7 May 2024: वृश्चिक राशि वालों को अपने खर्चों को करना होगा कंट्रोल, भविष्य में हो सकते हैं परेशान

आज 07 मई को दिन मंगलवार और वैशाख महीने के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि है. आज का दिन बजरंग बली को समर्पित है. यहां जानें आपके लिए आज का दिन कैसा रहेगा.   

1/5

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी व्यस्त रहेगा. राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन आज काफी व्यस्त रहेगा. महिलाओं की सेहत खराब रह सकती है. संतान को लेकर भी थोड़ा परेशान रह सकते हैं.

2/5

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन चुनौतियों वाला रहेगा. आज आपको आपके कार्य क्षेत्र में कुछ चैलेंजेस का सामना करना पड़ सकता है. परिवार के किसी सदस्य से कहासुनी हो सकती है.

 

3/5

कर्क राशि के जातक आज अपनी संतान के भविष्य को लेकर कोई योजना बना सकते हैं. ऑनलाइन कार्य कर रहे जातक आज थोड़ा सावधानी से लेन-देन करें. काफी समय से चल रहा कानूनी विवाद सुलझ सकता है.

 

4/5

सिंह राशि वालों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहेगा. आपको शुभ समाचार मिलेंगे. नौकरी पेशा जातकों को तरक्की के बेहतर अवसर मिलेंगे. वैवाहिक जीवन सुखद बीतेगा.

 

5/5

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी के कहने पर अपने जीवन से जुड़ा कोई भी निजी निर्णय न लें. आज आपका किसी करीबी से संपर्क होगा, जिससे बात करके आपको अच्छा लगेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)