Himachal Pradesh News: नगर निगम मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले कोर्ट जाएगी भाजपा- विपन सिंह परमार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1979328

Himachal Pradesh News: नगर निगम मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले कोर्ट जाएगी भाजपा- विपन सिंह परमार

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में भाजपा के वरिष्ठ नेता व सुलह विधायक विपिन सिंह परमार ने एक प्रेसवार्त कर कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि सोलन और धर्मशाला के नगर निगम मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले भाजपा कोर्ट जाएगी.

Himachal Pradesh News: नगर निगम मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले कोर्ट जाएगी भाजपा- विपन सिंह परमार

विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता व सुलह से विधायक विपिन सिंह परमार ने धर्मशाला में एक प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि नगर निगम के मेयर डिप्टी मेयर चुनाव में विधायक की वोटिंग राइट व्यवस्था के खिलाफ हैं. सरकार ने यह निर्णय वापिस नहीं लिया तो भाजपा कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी. 

नगर निगम मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले कोर्ट जाएगी भाजपा
प्रदेश में दो नगर निगम पालमपुर और मंडी में चुनाव हो चुके हैं, जबकि धर्मशाला और सोलन में होने बाकी हैं. भाजपा ने सरकार के निर्णय के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी कर ली है. धर्मशाला और सोलन के नगर निगम मेयर-डिप्टी मेयर के चुनाव से पहले भाजपा कोर्ट जाएगी. उन्होंने कहा कि चुनावी प्रक्रिया के बीच सरकार ने मेयर-डिप्टी मेयर चुनाव को लेकर जारी अधिसूचना में संशोधन किया है. नगर निगम के कोरम का एमएलए हिस्सा कैसे हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: राज्य सचिवालय के बाहर किया जा रहा धरना प्रदर्शन

प्रदेश सरकार करे स्टोन क्रशर बंद होने से हुए नुकसान की भरपाई
स्टोन क्रशर मामले पर परमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्टोन क्रशरों के निरीक्षण के लिए गठित कमेटी ने कागजों से पेट भरा है. सरकार ने स्टोन क्रशर बंद क्यों किए थे और खोले कैसे, इस बारे स्थिति स्पष्ट नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार की ओर से गठित कमेटी ने कांग्रेस समर्थित स्टोन क्रशर संचालकों के घरों और कार्यालयों में बैठकर ही रिपोर्ट तैयार की है. स्टोन क्रशर बंद होने से जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई प्रदेश सरकार करे. 

ये भी पढ़ें- नगर निगम चुनाव में विधायकों को मिले वोटिंग अधिकार पर आमने-सामने हुए पक्ष और विपक्ष

बंद होने की कगार पर है आयुष्मान योजना 
विपिन सिंह परमार ने कहा कि सरकार कभी गौण तो कभी मौन नजर आ रही है. मुख्यमंत्री लगातार घोषणाएं करते जा रहे हैं. सहारा और हिमकेयर योजना को बंद कर दिया गया है, वहीं आयुष्मान योजना भी बंद होने की कगार पर है. परमार ने कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दों पर भाजपा ने सरकार के खिलाफ आंदोलन की रणनीति बना ली है. 

WATCH LIVE TV

Trending news