Aaj Ki Taza Khabar 09 May 2024: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में ​​​​​​​​​​​​​​विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में भरा ​​​​​​​नॉमिनेशन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2240634

Aaj Ki Taza Khabar 09 May 2024: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में ​​​​​​​​​​​​​​विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में भरा ​​​​​​​नॉमिनेशन

Punjab Haryana Himachal News 09 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

Aaj Ki Taza Khabar 09 May 2024: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में ​​​​​​​​​​​​​​विक्रमादित्य सिंह ने मंडी में भरा ​​​​​​​नॉमिनेशन
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 09 May 2024: लोगों को संबोधित करने के बाद तकनीकी खराबी के कारण साउंड पर राष्ट्रगान नहीं बजा, जिसके बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खुद राष्ट्रगान गाया.

09 May 2024
17:31 PM

अनुराग सिंह ठाकुर ने कांग्रेस पर लगाया आरोप
Himachal Pradesh News: कुटलैहड़ विधानसभा में उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र भुट्टो के प्रचार अभियान के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अनुराग ठाकुर ने तीसरे चरण के चुनाव के बाद बुलंद हौसलों के साथ मोदी सरकार की हैट्रिक का दावा किया. उन्होंने मोदी सरकार की हैट्रिक के दावे के साथ ही अंग्रेजों द्वारा बनाई कांग्रेस में अंग्रेजों के जाने के बाद भी अंग्रेजी विचारधारा छोड़ जाने की बात कही. अनुराग ठाकुर ने हाल ही में सैम पित्रोदा के बयान की तरफ इशारा करते हुए कांग्रेस द्वारा देश को रंगभेद जातिवाद क्षेत्रवाद में बांटने का आरोप लगाया. यही नहीं उन्होंने कांग्रेस को देश से समर्थन नहीं मिलने का दावा करते हुए पाकिस्तान से समर्थन मिलने का आरोप भी लगाया. 

 

17:28 PM

Himachal Pradesh News: लोकसभा चुनावों के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश में 6 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव भी हो रहे हैं. इसमें से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के संसदीय क्षेत्र हमीरपुर में ही चार विधानसभा सीटें आती हैं. इसी के चलते उनकी प्रतिष्ठा इन उपचुनावों के साथ भी जुड़ी हुई है. अनुराग ठाकुर इसे गंभीरता से लेते नजर आ रहे हैं. 

 

16:00 PM

Himachal Pradesh News: चुनाव आयोग के निर्देशों पर सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज एक विशेष प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसमें उन कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया गया जो सिर्फ महिलाओं द्वारा और दिव्यांगजनों द्वारा संचालित किए जाएंगे. एसडीएम नाहन सलीम आजम ने बताया कि यह प्रशिक्षण कार्यक्रम उन कर्मचारियों के लिए आयोजित किया गया है, जिनकी ड्यूटी महिला संचालित मतदान केंद्रों और दिव्यांग संचालित मतदान केंद्रों पर लगाई जानी है.

 

14:14 PM

बहुजन समाज पार्टी की ओर से हेमराज ने दाखिल किया नामांकन पत्र
Himachal Pradesh News:
हमीरपुर संसदीय सीट से प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करने के तीसरे दिन बहुजन समाज पार्टी की ओर से हेमराज ने नामांकन पत्र दाखिल किया है. नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि आज भाजपा और कांग्रेस पार्टी दोनों ही अडानी और अंबानी के नाम पर लड़ रही हैं. दोनों ही पार्टियों आज सिर्फ एक-दूसरे पर आरोप लगाने तक ही सीमित होकर रह गई हैं. देश में बेरोजगारी और महंगाई की हालत खराब है. उन्होंने कहा कि आम आदमी के लिए जीना मुश्किल हो गया है. पढ़े लिखे युवा सड़कों पर घूम रहे हैं, लेकिन इन पार्टियों को यह नजर नहीं आ रहा है.  

 

14:11 PM

विक्रमादित्य सिंह ने मंडी से भरा नामांकन
विक्रमादित्य सिंह ने लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से नॉमिनेशन भर दिया है. उन्होंने आज मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और प्रतिभा सिंह की मौजूदगी में नामांकन किया. 

 

13:56 PM

Punjab News: शंभू बॉर्डर पर किसानों द्वारा रेल ट्रैक जाम करने के कारण 69 ट्रैनस कैंसिल की गई हैं. 115 ट्रैनस को डायवर्ट करके चलाया जा रहा है और 15 ट्रेन शॉर्ट टर्मिनेट की गई हैं, जिससे यात्रिओं को भारी परेशानियो का सामना करना पड़ रहा है. 

12:37 PM

नामांकन पत्र दाखिल करवाने पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार कुलबीर सिंह जीरा
Punjab News: कांग्रेस के खडूर साहिब से उम्मीदवार कुलबीर सिंह जीरा नामांकन पत्र दाखिल करवाने पहुंचे हैं. उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी को दस्तावेज सौंप दिए हैं. नामांकन पत्र दाखिल करवाते समय उनके साथ उनका बेटा ब्रहमबीर, ससुर और चाचा मौजूद थे. हालांकि सैंकड़ों समर्थक उनका बाहर इंतजार कर रहे हैं. 

11:47 AM

Punjab News: फाजिल्का में एक प्राइवेट बस चालक ने गांव रामकोट आजमवाला के पास झार खरीदने जा रहे बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया. बस चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन लोगों ने कंडक्टर को पकड़ लिया. इस मामले में बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. फिलहाल मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है. 

 

11:42 AM

हलका इंचार्ज जगदीप सिंह चीमा पर लगा जनलेवा हमला करवाने का आरोप
Punjab News: शिरोमणि अकाली दल जिला फतेहगढ़ साहिब BC विंग के जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह मठाडु पर हुए जानलेवा हमले के मामले में शिरोमणि अकाली दल फतेहगढ़ साहिब के हलका इंचार्ज जगदीप सिंह चीमा पर जनलेवा हमला करवाने के आरोप लगे हैं. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 2 नाबालिगों के बयान दर्ज होने पर पुलिस ने जगदीप चीमा और 2 अन्य पर भी मामला दर्ज किया है. शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल के चीमा परिवार से नजदीकी संबंध हैं.

 

Trending news