Aaj Ki Taza Khabar 05 May 2024: आज धर्मशाला में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला जा रहा आईपीएल का 53वां मुकाबला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2235114

Aaj Ki Taza Khabar 05 May 2024: आज धर्मशाला में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला जा रहा आईपीएल का 53वां मुकाबला

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

Aaj Ki Taza Khabar 05 May 2024: आज धर्मशाला में पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला जा रहा आईपीएल का 53वां मुकाबला
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 05 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

05 May 2024
18:03 PM

मुख्यमंत्री ने कसौली के पट्टा बरोरी में भाजपा को बताया भ्रष्टाचारी
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खू ने आज जिला सोलन के कसौली विधानसभा क्षेत्र के पट्टा बरोरी में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने पैसे बचाकर सभी वर्गों में बांटे हैं. चाहे मनरेगा में वृद्धि या फिर एरियर जिनका रुका हुआ था, हमने 7 हजार विधवाओं का एरियर दिया. वहीं पुलिस के डाइट मनी में भी वृद्धि की.

 

16:13 PM

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट कर लिखा...
हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अपने X अकाउंट पर लिखा है 'आज कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी आनंद शर्मा जी, मंडी से विक्रमादित्य सिंह जी और शिमला से विनोद सुल्तानपुरी के साथ राधा स्वामी सत्संग व्यास के डेरा प्रमुख बाबा जी से मुलाकात कर आशीर्वाद प्राप्त किया और सत्संग में भाग लिया. गुरुओं का आशीर्वाद सदैव प्रदेश और आम जनता के लिए लगन के साथ काम करने की ऊर्जा देता है'.  

 

14:21 PM

खन्ना में बेचा जा रहा था इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कंपनी का डुप्लीकेट सामान
खन्ना में इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कंपनी का डुप्लीकेट सामान बेच रहे एक दुकानदार को पकड़ा गया है. सदर थाना की पुलिस ने कंपनी अधिकारियों समेत दुकान में रेड की. दुकान से नामी कंपनियों का डुप्लीकेट सामान जब्त किया गया है. फुटबाल, ट्रैक सूट, जूतों समेत भारी मात्रा में सामान मिला है. जांच अधिकारी वरिंदर कुमार ने बताया कि कॉपी राइट एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

 

14:15 PM

धर्मशाला में आईपीएल मैच को लेकर लोगों में देखा जा रहा भारी उत्साह
अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम धर्मशाला में आईपीएल का आज 53वां मुकाबला पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेला जाएगा. मैच को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के समर्थक भारी संख्या में धर्मशाला पहुंच रहे हैं. धर्मशाला में मैच साढे़ 3 बजे शुरू होगा, लोगों ने 12 बजे से ही स्टेडियम में एंट्री करना शुरू कर दिया है. मैच को लेकर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

12:02 PM

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज
मृतक बख्शीश सिंह उर्फ गोला का शव फरीदकोट मेडिकल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

11:56 AM

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने पुंछ हमले पर जताया दुख
दिल्ली की मंत्री आतिशी ने पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है 'पुंछ में भारतीय वायुसेना के काफिले पर आतंकियों ने कायराना हमला किया. इसमें हमारे एक जवान के शहीद होने और कई अन्य जवानों के घायल होने की दुःखद खबर आ रही है. ईश्वर से शहीद जवान की आत्मा को शांति प्रदान करने और घायलों के स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं.'

 

10:38 AM

पटना से जम्मू तवी जा रही थी चलती ट्रेन का इंजन हुआ अलग
खन्ना में चलती रेलगाड़ी का इंजन अलग हो गया जो दो से तीन किलोमीटर दूर जा पहुंचा. हालांकि किसी भी तरह का बड़ा हादसा होने से टल गया और हजारों यात्रियों की जान बच गई. बता दें, यह ट्रेन पटना से जम्मू तवी जा रही थी कि अचानक इसका इंजन ही निकल गया. इस दौरान रेल पटरी पर काम कर रहे की वर्कर ने शोर मचाकर ड्राइवर को रोका और इंजन को वापस भेजा गया.

 

10:29 AM

फिरोजपुर के इस गांव में गुरु ग्रंथ साहिब के अंगों से की गई बेअदबी
फिरोजपुर के गांव बांडाला से एक नौजवान द्वारा गुरुद्वारा साहिब बाबा बीर सिंह में गुरु ग्रंथ साहिब के अंगों से बेअदबी करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, दोपहर के समय गुरुद्वारा बाबा बीर सिंह गांव बंडाला में गोला नाम के एक युवक ने गुरुद्वारा साहिब में घुसकर श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के अंग फाड़ दिए, जिसे आसपास की संगत ने मौके पर ही पकड़ लिया और भीड़ ने उस युवक को पीट-पीट कर मार डाला. पुलिस ने नौजवान को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

Trending news